200MP कैमरा के साथ DSLR को मात देने आया धुआँधार स्मार्टफोन, लड़कियां लपकने दौड़ी – Times Bull

Infinix Zero Ultra 5G


नई दिल्ली, Infinix Zero Ultra: मोबाइल बाजार में आज के समय में कम बजट में प्रीमियम फोन बेहद ही मुश्किल है। लेकिन ऐसा संभव है, जी हां! क्योंकि Infinix कंपनी लगातार अपने बेहतरीन स्मार्टफोंस को पेश कर रही हैं। जिसमें लेटेस्ट फीचर्स दिए गए होते हैं, वहीं आज हम आपको इसी कंपनी का Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन लेकर आएं हैं। जिसे देखते ही आप ग्राहक इसे पसंद कर लेंगे, जिसके पीछे की वजह है इसका कैमरा जो 200 MP का दिया गया है। अगर आप एक बेहतरीन कैमरे वाले फोन की तलाश में हैं तो ये हैंडसेट आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता हैं। आइए, आपको इसके बारे में विस्तार से बतलाते हैं। जिन्हें आप आराम से ऑनलाइन ऑर्डर कर इस्तेमाल कर सकते हैं।

Infinix Zero Ultra 5G के स्पेसिफिकेशन और धांसू फीचर

आप ग्राहकों को इस 5G डिवाइस में 6.8 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिलती है। जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz के साथ आता है। इसके साथ ही प्रोसेसर के मामले में आपको इस मोबाइल में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 चिपसेट उपलब्ध मिलता है। जो एंड्रॉयड 12 पर रन करता है।

कैमरा फीचर के लिए इस हैंडसेट के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा का सेटअप मिलता है। जिसमें आपको 200MP का प्राइमरी कैमरा मौजूद मिलता है। जिसके देखने के बाद आप अपनी पिक्चर्स को बेहतरीन क्वालिटी में खींच सकते हैं। इसके अलावा आपको इस मोबाइल में 13MP का वाइड एंगल कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा शामिल मिलता है। वहीं सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फोन के फ्रंट में 32MP का कैमरा मौजूद किया गया है। जिसके बाद किसी भी खूबसूरत दृश्य को कैमरे में कैद कर सकते हैं।

वहीं इसके अलावा फोन पॉवर के लिए इसमें 4500 mAh की दमदार बैटरी शामिल मिलती है। जिसमें आपको 180W का थंडर चार्जिंग सपोर्ट भी उपलब्ध मिलता है।

इतना ही नहीं अगर आप दूसरा अन्य स्मार्टफोन या कोई भी प्रोडक्ट खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको फ्लिपकार्ट शॉपिंग साइट पर जबरदस्त बचत धमाल सेल देखने को मिल रही है। जहां आपको भारी छूट के साथ गैजेट और प्रोडक्ट्स आदि को सस्ते कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। जिसके ऑफर्स देखने के बाद आप खुद को शॉपिंग करने से रोक नहीं पाएंगे। और ढेरों समान खरीद अपने घर भी डिलीवर करा सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी।

 



Source link