अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन माफिया करार, पुलिस ने बताया- इस शूटर को रखती है साथ

atiq ahmed and wife shaista parveen 1683517254


Atiq Ahmed- India TV Hindi

Image Source : FILE
अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन माफिया करार

प्रयागराज: यूपी के प्रयागराज से एक बड़ी खबर सामने आई है। माफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को प्रयागराज पुलिस ने माफिया करार दिया है। पुलिस ने अपनी एफआईआर में शाइस्ता परवीन को माफिया अपराधी लिखा है। एफआईआर में यह भी लिखा गया है कि शाइस्ता परवीन अपने साथ शूटर रखती है। उमेश पाल शूट आउट केस में नामजद आरोपी और 5 लाख रुपए के इनामी साबिर को शाइस्ता परवीन का शूटर बताया गया है। प्रयागराज के धूमनगंज थाने के प्रभारी राजेश कुमार मौर्य ने 2 मई को अपने ही थाने में एक एफआईआर दर्ज कराई थी। शाइस्ता परवीन अपने बेटे असद के जिस दोस्त आतिन जफर के घर रुकी थी उसके घर में छापेमारी के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी।

अतीक के जनाजे में शामिल होने का था प्लान

15 अप्रैल को अतीक अहमद की हत्या के बाद उसके जनाजे में शामिल होने के लिए 16 अप्रैल को शाइस्ता आतिन जफर के घर पर रुकी हुई थी। 2 मई को आतिन की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने अपनी तरफ से उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। इसी एफआईआर में शाइस्ता परवीन को माफिया अपराधी बताया गया है।

यह भी लिखा गया है कि शाइस्ता परवीन और उसके शूटरों को आतिन ने पनाह दी थी। इनामी अपराधी साबिर को शाइस्ता परवीन का शूटर बताया गया है। चर्चा है कि पुलिस अब जल्द ही शाइस्ता परवीन का नाम माफियाओं की सूची में भी डालने की तैयारी में है।

ये भी पढ़ें: 

छत्तीसगढ़: डीआरजी जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 2 नक्सली ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी 

छत्तीसगढ़: रायपुर के मेयर की जुबान फिसली, जनता के सामने कह दी ऐसी बात, जो अब उठानी पड़ रही शर्मिंदगी, देखें VIDEO

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन





Source link