SBI OFFER: धूप निकलते ही एसबीआई ने किया धमाका, अब घर बैठे कमाएं मंथली 55,000 रुपये से ज्यादा – Times Bull


नई दिल्लीः आपको पढ़ाई में मेहनत के बाद भी नौकरी नहीं मिली तो फिर अब टेंशन लेने की जरूरत नही हैं, क्योंकि देशभर में अब कई ऐसे ऐसे जो गदर मचा रहे हैं। आप जबरदस्त प्लान का फायदा लेकर एक सामान्य नौकरी से ज्यादा पैसा आराम से कमा सकते हैं। अब बस आपको थोड़ा रिस्क लेने की जरूरत होगी, जिसके बाद हर महीना ठीक ठाक इनकम करने का ख्वाब पूरा कर सकते हैं।

इसके लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। देश के बड़े बैंकों में गिने जाने वाला एसबीआई लोगों के दिलों पर राज कर रहा है, जो इन दिनों अपने एटीएम की फ्रेंचाइजी बांट रहा है। आप भी एसबीआई के एटीएम की फ्रेंचाइजी घर बैठे ले सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। अगर आपने इसमें थोड़ी भी देरी की तो फिर पछतावा करना होगा। इससे बेहतर है कि आप एटीएम की फ्रेंचाइजी के लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रख लें।

एटीएम की फ्रेंचाइजी के लिए जानिए कुछ जरूरीर बातें

देश का बड़ा बैंक एसबीआई के एटीएम की फ्रेंचाइजी आपको मिल जाती है तो फिर कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। इसके लिए आपके पास सबसे पहले तो 100 वर्ग फुट सड़क किनारे खाली जमीना होनी चाहिए। इसके बाद यहां आपके नाम बिजली कनेक्शन का होना जरूरी है। इतना ही नहीं यहां 24 घंटे बिजली सप्लाई के साथ लिंटर की दुकान भी होनी चाहिए।

लिंटर की दुकान में ही एटीएम रखा जाएगा। इसके लिए आपको फिर शर्तों के साथ अप्लाई करने की जरूरत होगी। इसके बाद आपको एटीएम की फ्रेंचाइजी मिल जाती है तो हर महीना 60 हजार रुपये की इनकम होगी। इतना ही नहीं इस हिसाब से सालाना 7 लाख रुपये से ज्यादा की कमाई होगी।

आवेदन के लिए होने चाहिए यह कागज

आपके पास आवेदन करने के लिए कुछ जरूरी कागज होने चाहिए। इसके लिए सबसे पहले तो आपके पास आधार कार्ड, पैन कार्ड, बिजली कनेक्शन की रसीद, जमीन की फर्द, निवास प्रमाण पत्र, जन्म प्रमाण पत्र और बैंक अकाउंट की फोटो कॉपी होनी जरूरी है। आपको इन डॉक्यूमेंट्स के साथ ऑफिशियली साइट पर जाकर अप्लाई करना होगा। इन सभी कागजों के को दिखाने के बाद आपके पास एटीएम की मंजूरी का ईमेल और नंबर पर मैसेज भेज दिया जाएगा।

 



Source link