ब्रेकअप के बाद एक-दूसरे के साथ कम्फर्टेबल नहीं थे सलमान खान और कटरीना कैफ, डायरेक्टर कबीर ने फिर…


बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सेलेब्स हैं जो कभी रिलेशनशिप में रहे हों। कुछ ब्रेकअप के बाद भी साथ में काम करने में कम्फर्टेबल रहते हैं तो कुछ प्रोफेशनल लाइफ में भी दूरी बना लेते हैं। अब मुकेश छाबड़ा के पॉडकास्ट मैशेबल इंडिया में हाल ही में कबीर खान, फराह खान, राज और डीके, हंसल मेहता और इम्तियाज अली पहुंचे। इस दौरान कबीर ने बताया कि कैसे फिल्म एक था टाइगर की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के साथ काम करने में कम्फर्टेबल नहीं थे।

कटरीना-सलमान नहीं थे कम्फर्टेबल

कबीर ने बताया कि जब वह कटरीना कैफ को एक था टाइगर फिल्म के लिए सोच रहे थे तब उन्होंने सलमान को अप्रोच कर लिया था। हालांकि यह वो स्टेज था जब दोनों का ब्रेकअप हो गया था और दोनों एक-दूसरे को लेकर कम्फर्टेबल नहीं थे।

कटरीना-सलमान की फिल्में

बता दें कि कटरीना और सलमान ने साथ में मैंने प्यार क्यों किया, युवराज, पार्टनर, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और टाइगर 3 जैसी फिल्मों में काम किया है। दोनों की ऑस्क्रीन केमिस्ट्री को फैंस बहुत पसंद करते हैं।

बाकी डायरेक्टर्स के एक्सपीरियंस

खैर वापस इस पॉडकास्ट की बात करते हैं तो इस दौरान फिल्ममेकर राज और डीके ने बताया कि फैमिली मैन शो की शूटिंग के दौरान लीड करेक्टर बिल्कुल अलग हो जाता अगर मनोज बाजपेयी इससे नहीं जुड़ते। इम्तियाज अली बताते हैं कि आलिया उनकी फिल्म हाईवे से जुड़कर खुश थी क्योंकि उन्हें फिल्म में काफी कुछ करने को मिला। फराह खान बताती हैं कि जहां कई एक्टर्स फिल्म मैं हूं ना में विलेन का रोल रिजेक्ट कर रहे थे, वहीं सुनील शेट्टी ने इसे करने को हां कहा।



Source link