रवीना टंडन ने Kapil Sharma की बेइज्जती कर किया जोरदार किस, कॉमेडियन ने कहा ये और करो.. – Times Bull

kapil sharma raveena tandon kis


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

नई दिल्ली : लोकप्रिय टेलीविजन चैट शो द कपिल शर्मा शो(The Kapil Sharma Show) शायद मशहूर हस्तियों के लिए अपने प्रोजेक्ट्स को प्रमोट करने के लिए सबसे लोकप्रिय प्लेटफार्मों में से एक है। शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, सलमान खान, अजय देवगन जैसे कुछ प्रमुख चेहरों के साथ कई बार शो की चमक बढ़ाते हुए, इसने निस्संदेह दर्शकों को कुछ यादगार पल दिए हैं।

कपिल का यह शो देश की सुपर वुमन का जश्न मनाने के लिए तैयार है क्योंकि आने वाले एपिसोड में रवीना टंडन, गुनीत मोंगा और सुधा मूर्ति का स्वागत किया जाएगा। इस शो को भले ही कई स्टार्स ने छोड़ दिया हो, लेकिन आज भी इसे काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ है।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

सोनी इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा शेयर किए गए प्रोमो में, रवीना टंडन प्रतिष्ठित फिल्म अंदाज अपना अपना के बारे में बात करती हैं और कपिल शर्मा के गालों पर किस करती हैं। केजीएफ 2 की अभिनेत्री को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “‘फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ में ऐसे घुंघराले पर्म वाले बाल मैंने क्या क्यूब बनाए थे। लेकिन ये सब बाद में देखकर सोचते हैं कि क्या ही किया था।’

इस पर कपिल शर्मा उन्हें बीच में रोकते हुए कहते हैं, ‘हर किसी को अपनी पुरानी तस्वीरें देखकर ऐसा ही लगता होगा, कोई भी देखे तो उसे ऐसा ही लगता होगा।’ इस पर एक्ट्रेस रवीना, कपिल से कहती हैं, ‘तुम तो अभी की भी अपनी फोटो को देखकर यही बोलते होगे।’

उनके इतना कहने पर सभी जोर-जोर से हंसने लग जाते हैं। इसके बाद रवीना टंडन ने कॉमेडियन और अभिनेता के चेहरे पर किस किया। कपिल शर्मा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “अगर ऐसी बेइज्जती करके ये सब मिलना है तो तो एक दो और करो!” आपकप बता दें कि यह वीडियो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा हैं। बता दें कि हाल ही में रवीना टंडन पद्म श्री से सम्मानित हुईं है।





Source link