Ranbir kapoor ने कहा मैं Deepika padukone के साथ फिर से फिल्म में रोमांस करना चाहता हूँ – Times Bull

Ranbir kapoor and Deepika padukone


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

नई दिल्ली : रणबीर कपूर(Ranbir kapoor ) और दीपिका पादुकोण(Deepika padukone) कभी बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल हुआ करते थे। दोनों ने साथ मिलकर कई फिल्मों में भी काम किया। इसमें कोई शक नहीं है कि नैना और बनी ये जवानी है दीवानी के सबसे प्रतिष्ठित ऑन-स्क्रीन जोड़ों में से एक हैं।

ढेर सारी मस्ती, इमोशंस, आंसू और दूरियों के बाद फिल्म के क्लाइमैक्स में आखिर में उनका प्यार जीत जाता हैं। अंत में, वे अंत में प्यार में पड़ जाते हैं और साथ रहने का फैसला करते हैं। हाल ही में एक वर्चुअल चैट में, यह पूछे जाने पर कि रणबीर कपूर उर्फ ​​बनी ब्रह्मास्त्र के अलावा उनकी किस फिल्म का सीक्वल बनाना चाहते हैं, उन्होंने कहा कि उनका मानना ​​है कि ये फिल्म ‘एक अच्छा सीक्वल बन सकती हैं।’

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

अभिनेता रणबीर कपूर ने खुलासा किया, “अयान के पास एक बहुत अच्छी कहानी थी, मुझे याद है, लेकिन फिर वह ब्रह्मास्त्र में व्यस्त हो गया। वह कुछ वर्षों के बाद इसे बना सकता है।” पहली फिल्म के खत्म होने के 10 साल बाद कहानी सेट की जा सकती है। मुझे लगता है कि कहानी 10 साल आगे की होगी जहां पर बन्नी, नैना, अवि और अदिति के जीवन में क्या हो रहा हैं। यह बताया जाएगा।

मुझे बहुत खुशी होगी बनी के किरदार को एक्सप्लोर करने का मौका मिलेगा। बता दें कि अयान मुखर्जी की फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी। ये जवानी है दीवानी- जब भी हम इस फिल्म के बारे में सोचते हैं या देखते हैं, तो इस फिल्म का ग्रुप आँखों के सामने आ जाता हैं।

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सुपरहिट रही थी। बॉक्स ऑफिस इंडिया के रिकॉर्ड्स की मानें तो यह फिल्म उस समय 75 करोड़ रुपयों के बजट से बनी थी। फिल्म ने भारत में ही 236 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। वही फिल्म की वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 300 करोड़ रही थी।



Source link