Rana Daggubati: किडनी ट्रांसप्लांट करवा चुके हैं राणा दग्गुबाती, सिर्फ बाईं आंख करती है काम

rana daggubati 1678884187


ऐप पर पढ़ें

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ में ‘भल्लालदेव’ का किरदार निभाने वाले अभिनेता राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने हाल ही में चौंका देने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उनकी दाहिनी आंख काम नहीं करती है। उन्होंने चैट शो में इस बात की भी जानकारी दी कि ‘जब वह छोटे थे तब उनका कॉर्नियल ट्रांसप्लांट हुआ था। इसके बाद भी उन्हें सिर्फ बाईं आंख से ही दिखता है।’ इतना ही नहीं, अभिनेता ने अपनी अन्य समस्याओं के बारे में भी खुलकर बात की।

राणा का खुलासा

साल 2016 में जब तेलुगू चैट शो ‘मेमू सैथम’ में एक लड़के ने रोते हुए अपनी कहानी सुनाई थी तब राणा ने उस बच्चे को शांत करवाते हुए कहा था, “मैं तुम्हें एक बात बताऊं। मेरी दाहिनी आंख काम नहीं करती है। मैं केवल अपनी बाईं आंख से देखता हूं। दाहिने तरफ जो आंख आप देख रहे हो वो किसी और की आंख है। एक व्यक्ति ने अपनी मृत्यु के बाद मुझे अपनी आंख दान दे दी थी। अगर मैं अपनी बाईं आंख बंद कर लूं तो मुझे कुछ भी नहीं दिखाई देगा।” 

किडनी ट्रांसप्लांट भी हो चुका है- राणा

अभिनेता ने आगे कहा, “शारीरिक समस्याओं के कारण बहुत से लोग टूट जाते हैं। कई बार ये समस्याएं ठीक भी हो जाती हैं लेकिन, एक अजीब सा भारीपन रहता है। मेरा कॉर्नियल ट्रांसप्लांट हो चुका है, मेरा किडनी ट्रांसप्लांट भी हो चुका है। मुझे ऐसा लगता है कि मैं एक टर्मिनेटर हूं। लेकिन, मैंने हार नहीं मानी।”



Source link