आदिल खान ने अदालत में धमकाया तो रोने लगी Rakhi Sawant, वीडियो में देखें सबकुछ – Times Bull

Safeimagekit resized img.jpg 13 3


Rakhi Sawant Adil Khan Durrani : राखी सावंत के जीवन में समय काफी ज्यादा मुश्किल चल रही है, आदिल खान से मिले धोखे के बाद वह बहुत ज्यादा गमगीन है। राखी और आदिल का केस इस समय कोर्ट में पहुंच चुका है और अब राखी सावंत की मुलाकात आदिल खान से एक और बार हुई जब दोनों आमने-सामने कोर्ट में टकराए, तब क्या हुआ इसका खुलासा खुद राखी सावंत ने किया है। हम आपको बता रहे हैं पूरी खबर क्या है।

राखी सावंत और आदिल खान के बीच चल रहा मामला अब अदालत में पहुंच चुका है, जहां पर लगातार सुनवाई होते जा रही है। आज हुई सुनवाई में आदिल खान और राखी सावंत का सामना अदालत में ही हुआ। कोर्ट से बाहर निकली राखी सावंत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “आदिल मुझे कोर्ट के अंदर एटीट्यूड दिखा रहे थे।”

https://www.instagram.com/reel/Co4j_eSjIB4/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

इसके बाद मीडिया से बात करते हुए राखी सावंत ने एक बड़ा आरोप आदिल खान पर लगा दिया। उन्होंने कहा कि कोर्ट के अंदर आदिल ने मुझ से मुलाकात की और मुझे धमकी देते हुए कहा कि, “मैं जेल में बड़े-बड़े डॉन से मिला हूं, तो अब सोच लो जब मैं बाहर निकलूंगा तो तुम्हारा क्या होगा।” राखी सावंत आगे कहती हैं कि आदिल ने मुझसे कहा कि, “जेल में मुझे बर्तन मांजने पड़ रहे हैं, लोगों के हाथ पैर दबाने पड़ रहे हैं, तुमने मेरा क्या हाल बना दिया है, पर मैं एक दिन जरूर लौटूंगा और उस दिन तुम्हारा क्या होगा।”

https://www.instagram.com/reel/Co4WebUoRWH/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

अपना बयान देते हुए राखी सावंत मीडिया के सामने ही रोने लगती है और इमोशनल होते हुए कहती हैं कि, “मैं अपने दिल से आदिल की यादें मिटा रही हूं पर इसमें कुछ वक्त लगेगा। मुझे पता है कि जेल में उन्हें मार भी पड़ती होगी।” अब राखी और आदिल का यह वीडियो इंटरनेट में भी वायरल हो गया है।

https://www.instagram.com/reel/CozDrcENvkA/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

https://www.instagram.com/reel/Co3oBprP6rp/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

यह तो वक्त ही बताएगा कि इस केस में क्या नतीजा निकलता है और अदालत किसके पक्ष में फैसला सुनाती है पर इतना तय है कि राखी सावंत चुप बैठने वाली नहीं है। उन्होंने साफ कहा कि आदिल की धमकी से उन्हें डर नहीं लगता और उन्होंने सारी बात अपने वकील को भी बता दी है।





Source link