प्री-वेडिंग सेरेमनी में Radhika Merchant का घूंघट ‘असली सोने के धागों’ से बनाया गया था, एक आउटफिट को बनाने में छह महीने लगे

radhika merchant large 1247 21


अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने जामनगर में तीन दिनों के प्री-वेडिंग उत्सव की मेजबानी की और उत्सव के पैमाने से दुनिया को आश्चर्यचकित कर दिया। उत्सव में रिहाना ने सात वर्षों में अपना पहला संगीत कार्यक्रम प्रस्तुत किया और बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों – शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, रणवीर सिंह और कई अन्य लोगों ने यादगार प्रदर्शन किया। गुजरात में 1500 से अधिक लोगों के लिए आयोजित कार्यक्रम में दिलजीत दोसांझ और एकॉन जैसे अंतर्राष्ट्रीय पॉपस्टार ने भी प्रस्तुति दी।
 

इसे भी पढ़ें: Amit Shah से मिलकर भावुक हुई दिग्गज गायिका Asha Bhosle, इस खास मौके पर सुनाया ‘अभी ना जाओ छोड़ कर’ गाना

वोग के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, राधिका ने बताया कि उन्होंने जामनगर को उत्सव स्थल के रूप में क्यों चुना और कहा, “जामनगर को चुनना हमारी जड़ों और परिवार की विरासत का सम्मान करने का हमारा तरीका था।” उन्होंने कहा कि वह और अनंत अपना ज्यादातर समय जामनगर में बिताते हैं इसलिए यह उनके दिल में एक विशेष स्थान रखता है। उन्होंने आगे कहा “यह वह जगह है जहां अनंत काम करता है और जहां हम शहरी जीवन की हलचल से दूर अपना अधिकांश समय बिताते हैं। यह वह जगह भी है जहां अनंत की दादी कोकिलाबेन का जन्म हुआ था और वास्तव में यहीं हमारा दिल है। उनका पशु अभयारण्य वंतारा भी यहीं स्थित है और राधिका ने इसे अपनी “कर्म भूमि, या कर्तव्य की भूमि” के रूप में वर्णित किया है।
 

इसे भी पढ़ें: YRF Spy Universe में शामिल हो गयी है Alia Bhatt, सीईओ Akshaye Widhani ने आने वाली फिल्म की कर दी पुष्टी

राधिका ने यह भी खुलासा किया कि अनंत की मां नीता अंबानी और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, जो इस कार्यक्रम के रचनात्मक निदेशक थे, ने केवल तीन महीनों में तीन दिवसीय असाधारण कार्यक्रम की योजना बनाई थी। राधिका ने कहा कि उनके एक आउटफिट के लिए दुपट्टा छह महीने में मनीष द्वारा बनाया गया था, और यह भी साझा किया कि उनके दूसरे आउटफिट के लिए उनका घूंघट बनारस में “असली सोने के धागों” से बनाया गया था। वोग साक्षात्कार में कहा गया कि जोड़े ने “1,500 मेहमानों की उपस्थिति में कानूनी रूप से अपनी शादी के कागजात पर हस्ताक्षर किए।” अनंत और राधिका की शादी जुलाई में होने वाली है।
तीन दिवसीय उत्सव में बिल गेट्स और मार्क जुकरबर्ग सहित कई अंतरराष्ट्रीय गणमान्य व्यक्तियों की मेजबानी की गई। मशहूर हस्तियों की मेजबानी वाले उत्सव के समापन के बाद भी, अंबानी ने जामनगर के लोगों के लिए एक और संगीत कार्यक्रम आयोजित किया। बुधवार को आयोजित इस कार्यक्रम में शाहरुख खान, सलमान खान, रणवीर सिंह, अरिजीत सिंह और कुछ अन्य लोगों ने प्रस्तुति दी।





Source link