“पेगासस उनके दिमाग में है”, राहुल गांधी पर अनुराग ठाकुर ने किया पलटवार

anurag thakur rahul gandhi 1677825046


अनुराग ठाकुर और राहुल गांधी- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
अनुराग ठाकुर और राहुल गांधी

राहुल गांधी की ओर से पेगासस के जरिए जासूसी कराए जाने के आरोप पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को झूठ बोलने और भारत को बदनाम करने की आदत है। यह कांग्रेस पार्टी के एजेंडे पर सवाल उठाता है। उन्होंने कहा कि देश को बार-बार बदनाम करने की ये कोशिश, जो विदेशी धरती से होती है, ये अपने आप में प्रश्न चिन्ह खड़ा करता है कि कांग्रेस का एजेंडा क्या है?

‘मोदी के नेतृत्व में भारत का सम्मान बढ़ा है’ 

अनुराग ठाकुर ने कहा, “राहुल गांधी एक बार फिर विदेशी धरती पर होहल्ला मचाने का काम कर रहे हैं। पेगासस उसके दिमाग में है। पीएम मोदी के नेतृत्व में दुनिया भर में भारत का सम्मान बढ़ा है और ये बड़े-बड़े नेता कह रहे हैं।” उन्होंने कहा कि इटली की पीएम ने प्रधानमंत्री मोदी के बारे में क्या कहा, राहुल गांधी को सुनना चाहिए।

‘क्या मजबूरी थी कि अपना फोन जमा नहीं करवाया’

केंद्रीय मंत्री ने कहा, “पेगासस कहीं और नहीं बल्कि उनके दिमाग में बैठा है। पेगासस पर राहुल गांधी की क्या मजबूरी थी कि उन्होंने अपना फोन जमा नहीं करवाया। उन्होंने और अन्य नेताओं ने अपना फोन क्यों नहीं जमा करवाया।” इसे साथ ही उन्होंने कहा, “कल के चुनाव नतीजे बताते हैं कि कांग्रेस का एक बार फिर सफाया हो गया है। कांग्रेस लोगों के जनादेश को स्वीकार नहीं कर पा रही है और कल के नतीजे बताते हैं कि लोग पीएम मोदी पर भरोसा करते हैं।” 

उनकी सुई कहीं एक जगह अटक गई है: अश्विनी वैष्णव

केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा कि राहुल गांधी की बातों का क्या कहना…उनकी सुई कहीं एक जगह अटक गई है, उनको थोड़ा सा आगे बढ़ने की जरूरत है। 

राहुल ने पेगासस के जरिए फोन की जासूसी का लगाया आरोप

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता और वायनाड सांसद राहुल गांधी लंदन में कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इसी कार्यक्रम में उन्होंने भारत की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने भारत में संस्थाओं के नियंत्रण में होने की बात कही। साथ ही उन्होंने अपने फोन की जासूसी किए जाने का आरोप भी लगाया। राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि फोन में पेगासस के जरिए उनकी जासूसी की गई। 

ये भी पढ़ें-

ममता बनर्जी ने विपक्षी एकजुटता को दिया बड़ा झटका, बोलीं- किसी सियासी दल के साथ नहीं जाएंगे

लंदन में भी PM मोदी का पीछा नहीं छोड़ रहे राहुल गांधी, विदेशी जमीं पर भी भारत सरकार पर बोला हमला

Latest India News





Source link