Oppo को मार्केट से भगाने आ रहा OnePlus Ace 2, लड़कियां बोली – आज फिर तुमपे प्यार आया.. – Times Bull

OnePlus Ace 2


OnePlus Ace 2

नई दिल्ली। आज के समय में इस बात को आप नहीं नकार सकता कि हमें स्मार्टफोन की लत पड़ चुकी है। हकीकत तो यह है कि हैंडसेट के बिना रहना बेहद ही ज्यादा मुश्किल हो गया है। ज्यादातर लोग सुबह उठने के साथ ही सबसे पहले अपना फोन ही चेक करते हैं। आज की तारीख में ये हमारी जरूरत बन गए हैं। फोन कॉल और मैसेज तो बेहद ही बेसिक जरूरतें हैं, लेकिन लोगों को सोशल मीडिया की ऐसी लत लग गई, जिसकी वजह से पूरे दिन फोन को अपने हाथ में ही लिए घूमते हैं। वहीं, दूसरी तरफ टेक कंपनियां भी लोगों की जरुरत को देखते हुए एक से बढ़कर एक जबरदस्त फीचर्स वाले डिवाइस लेकर आ रही हैं।

पहले के हैंडसेट को चार्ज होने में काफी समय लग जाता था, लेकिन अब तो कुछ फोन्स मार्केट में मौजूद हैं, जो केवल 10 मिनट में फुल चार्ज तक हो जाते हैं। ऐसे में यदि आप खुद के लिए नया हैंडसेट खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो थोड़े दिन और इंतजार कर लें। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि वनप्लस कंपनी आने वाले दिनों में कई डिवाइस को एक साथ लॉन्च करने वाली है।

हाल ही में वनप्लस ऐस 2 (OnePlus Ace 2) को AnTuTu बेंचमार्क पर देखा गया है। इतना ही नहीं डिवाइस को गीकबेंच 5 पर भी देखा गया है। लिस्टिंग से हैंडसेट के कुछ फीचर्स का पता चला है। तो आईये डालते हैं एक नजर।

OnePlus Ace 2: संभावित फीचर्स

डिवाइस को 16 जीबी रैम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा कंपनी का ये फोन एंड्रॉइड 13-आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर सकता है। पिछली रिपोर्टों के अनुसार, डिवाइस 6.7 इंच के घुमावदार AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इसके अलावा इसमें 1.5K रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन 16GB तक रैम और 512GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ मार्केट में कदम रख सकता है।

फोटोग्राफी के लिए, डिवाइस में पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें OIS के साथ 50MP का मुख्य कैमरा, 12MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो सेंसर देखने को मिलेगा। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP का सेंसर शामिल किया जा सकता है। अंत में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

वहीं, दूसरी तरफ वनप्लस नॉर्ड 3 में ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप होगा। टिपस्टर का कहना है कि इसमें 64MP ऑम्निविज़न सेंसर या 50MP Sony IMX890 सेंसर दिया जा सकता है। जबकि 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP लेंस हो सकता है। वनप्लस नॉर्ड 3 में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। अनजान लोगों के लिए बता दें नॉर्ड 2 और नॉर्ड 2T क्रमशः 65W और 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं।



Source link