कोई शर्म नहीं! यहां के राष्ट्रपति ने हद कर दी, स्टेज पर गर्लफ्रेंड के साथ…

65937af043da3 025438262 16x9 2024 01 a096d64b92cf72c4211ff060520aea49


हाइलाइट्स

अर्जेंटीना के राष्ट्रपति जेवियर माइली का एक वीडियो वायरल हो गया है.
माइली ने अपनी गर्लफ्रेंड को स्टेज पर ही किस कर दिया है.

Argentina President Kiss Viral Video: अर्जेंटीना के नए राष्ट्रपति जेवियर माइली विवादों में घिर गए हैं. ये तो हम सभी जानते हैं कि इंटरनेट पर आए दिन कुछ न कुछ वीडियो वायरल होते रहते हैं. अर्जेंटीना के राष्ट्रपति द्वारा की गई एक हरकत बड़े पैमाने पर वायरल हो रहा है. दरअसल राष्ट्रपति जेवियर माइली और उनकी गर्लफ्रेंड फातिमा फ्लोरेज एक साथ एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे, इसी कार्यक्रम से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है.

यह एक कॉन्सर्ट था जिसमें दोनों की जोड़ी इस समय देश में सुर्खियां बटोर रही है. 53 साल के माइली की गर्लफ्रेंड कार्यक्रम में गोल्डन रंग की ड्रेस पहनी हुई थी. वह अपनी परफॉर्मेंस के बाद स्टेज पर आईं. वहां मौजूद लोग उस समय हैरान रह गए, जब राष्ट्रपति अपनी गर्लफ्रेंड को किस करने लगे.

पढ़ें- Earthquake News: सावधान! जापान के अलावा 24 घंटे में भारत में भी आए कई भूकंप, तजाकिस्तान-म्यांमार में भी डोली धरती

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पब्लिक में किस किए जाने के कारण उनकी काफी आलोचना हो रही है. वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. लोगों का मानना है कि सार्वजनिक पद पर बैठे व्यक्ति को सबके सामने इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए.

ना कोई शर्म, ना हया! इस देश के राष्ट्रपति ने तो हद कर दी, भरे स्टेज पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ...

वीडियो वायरल होने के बाद वीडियो पर लोग काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा ‘अर्जेंटीना के राष्ट्रपति जेवियर माइली ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ स्टेज पर ही ऐसा किया! क्या कोई व्यभिचारी इस तरह सार्वजनिक रूप से स्टेज पर जा सकता है?’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया ‘अर्जेंटीना के राष्ट्रपति जेवियर माइली ने अपनी गर्लफ्रेंड फातिमा फ्लोरेज को उनके लाइव थिएटर शो के दौरान ही भावुक होकर किया किया. ये इस बात का सबूत है कि आप सरकारी बर्बादी को खत्म कर सकते हैं, साम्यवाद को नष्ट कर सकते हैं, और फिर भी आपके पास मौज-मस्ती के लिए समय होगा.’

Tags: Argentina, World news





Source link