अपनी पत्नी Amarpali को दूसरे कमरे में छोड़ Kajal Raghwani को किस करते दिखें Nirahua, मचा हड़कंप – Times Bull

image 1 1


Kajal Raghwani – Nirahua Romance Video: भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ ((Dinesh Lal Yadav) इस समय कभी आम्रपाली तो कभी अक्षरा सिंह संग रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं। अब, निरहुआ भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी संग रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं और वो भी अपनी पत्नी आम्रपाली के सामने।

– Advertisement –

निरहुआ अपनी पत्नी को आम्रपाली को इसकी भनक नहीं लगने देते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ जहां एक तरफ अपनी बीवी आम्रपाली संग सुहागरात मनाते हुए नजर आते हैं, वहीं दूसरी तरफ निरहुआ दूसरे कमरे में काजल राघवानी संग रोमांस करने में बिजी होते हैं।

निरहुआ का गाना ‘Jhumka Jhulaniya Diha’ एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। गाने में निरहुआ एक्ट्रेस काजल, आम्रपाली और निरहुआ एक साथ कमरे में जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस गाने को कल्पना ने गाया है, जबकि गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने दिए हैं। गाने को म्यूजिक राजेश रजनीश ने दिया है। गाने को देखकर ऐसा लग रहा है कि निरहुआ काफी उलझन में हैं, उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि आखिर वो किसके साथ सुहागरात मनाये। गाने में निरहुआ इधर से उधर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में निरहुआ की जोड़ी आम्रपाली और काजल राघवानी दोनों के साथ पसंद की जा रही है।

निरहुआ के इस गाने को Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। यह सॉन्ग निरहुआ की फिल्म ‘AASHIK AAWARA’ का है। इस गाने में निरहुआ रोमांस की सभी हदें पार करते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में काजल राघवानी और आम्रपाली साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। गाने ने एक बार फिर से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है।



Source link