नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी और बच्चों को घर से किया बेदखल, रोड पर बिलख-बिलख कर रोते नजर आया परिवार

collage maker 03 mar 2023 05 29 pm 8919 1677844780


Nawazuddin Siddiqui wife Aaliya Siddiqui children are homeless at mid night family cry on road - India TV Hindi

Image Source : NAWAZUDDIN SIDDIQUI
Nawazuddin Siddiqui wife Aaliya Siddiqui

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने अब अपना और अपने बच्चों – बेटी शोरा और बेटे यानी का एक वीडियो शेयर किया है। अपनी नए पोस्ट में, आलिया ने आरोप लगाया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी  ने उन्हें और उनके बच्चों को उनके घर से बाहर निकाल दिया। वीडियो में आलिया ने अपने बेटे को अपने पास रखा और कहा, “मैं अभी नवाजुद्दीन के घर से आई हूं और आप मेरी बेटी को देख सकते हैं जो रो रही है। हमें उनके बंगले से बाहर निकाल दिया गया और हमें बताया गया है की हम घर के अंदर प्रवेश नहीं कर सकते हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं अपने बच्चों के साथ कहां जाऊं, मेरे पास सिर्फ ₹81 हैं – होटल जाने के भी पैसे नहीं है।”

वीडियो वायरल –

वीडियो में आलिया की बेटी रोते हुए नजर आ रही है और आलिया ने कहा, “मुझे नहीं पता, नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस तरह से कैसे व्यवहार कर सकते हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आप मेरे बच्चों के लिए जो कर रहे हैं, उसके लिए मैं आपको कभी माफ नहीं कर सकती। मैं सिर्फ दिखाना चाहती हूं, आप सभी को मेरे बच्चे इस देर रात में कैसे पीड़ित हैं। आधी रात है और मैं सड़कों पर फंसा हुआ हूं। मुझे नहीं पता कि मुझे अपने बच्चों के साथ कहां जाना चाहिए।”

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की सच्चाई –
आलिया सिद्दीकी ने एक और वीडियो पोस्ट किया और दिखाया कि कैसे बच्चे एक रिश्तेदार के घर के फर्श पर सो रहे हैं। आलिया ने वीडियो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘यह नवाजुद्दीन सिद्दीकी की सच्चाई है जिन्होंने अपने मासूम बच्चों को भी नहीं बख्शा.. जब 40 दिनों तक घर में रहने के बाद मैं वर्सोवा पुलिस स्टेशन में पदाधिकारियों के रूप में बाहर निकली तो मुझे तुरंत फोन किया, लेकिन जब मैं अपने बच्चों के साथ घर वापस गई तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हमें अंदर नहीं जाने देने के लिए कई गार्ड तैनात किए थे। मुझे और मेरे बच्चों को इस आदमी ने बेरहमी से सड़क पर छोड़ दिया था.. मेरी बेटी को विश्वास नहीं हो रहा था कि उसका अपना पिता उसके साथ ऐसा कर सकता है और सड़क पर चिल्ला रही थी और रो रहा थी.. शुक्र है कि मेरे एक रिश्तेदार ने हमें अपने एक कमरे के घर में ले लिया.. मुझे और मेरे बच्चों को घर से बाहर फेंकने की क्रूर योजना और हमें सड़कों पर लाना यह इस आदमी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की छोटी सोच दिखाता है.. वीडियो में आप इस आदमी की वास्तविकता देख सकते हैं।”

ये भी पढ़ें-

जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी की जान को खतरा, घर पहुंचे हथियारबंद लोग; पुलिस ने जारी किया अलर्ट

Sonakshi Sinha ने इस फिल्म में मारी एंट्री, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ आएंगी नजर

मीरा राजपूत ने पति शाहिद कपूर संग डांस फ्लोर पर लगाई आग, Video हो रहा वायरल

 

 

Latest Bollywood News





Source link