Mrs Chatterjee v/s Norway FIRST Review | एक्ट्रेस रेखा ने की रानी मुखर्जी की जमकर तारीफ, कहा- ये फिल्म पूरी दुनिया को देखनी चाहिए


Rekha praised Rani Mukherjee

ANI

रानी मुखर्जी अभिनीत ‘श्रीमती चटर्जी बनाम नॉर्वे’ इस शुक्रवार (17 मार्च) को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में रानी की दमदार कलाकारी के लिए मशहूर हस्तियां मुख्य अभिनेत्री की प्रशंसा करते नहीं थक रही हैं। फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा इसे रानी मुखर्जी का अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कहा गया था।

रानी मुखर्जी अभिनीत ‘श्रीमती चटर्जी बनाम नॉर्वे’ इस शुक्रवार (17 मार्च) को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में रानी की दमदार कलाकारी के लिए मशहूर हस्तियां मुख्य अभिनेत्री की प्रशंसा करते नहीं थक रही हैं। फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा इसे रानी मुखर्जी का अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कहा गया था। अब प्रसिद्ध और दिग्गज अभिनेत्री रेखा ने भी दिल खोल कर रानी मुखर्जी की तारीफ की है। मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गयी थी। इस दौरान रेखा ने रानी की फिल्म देखी। उन्होंने फिल्म की जमकर तारीफ की और फिल्म को दिल को झकझोर कर रख देने वाली बताया। उन्होंने रानी मुखर्जी की प्रशंसा की और कहा ‘यह फिल्म दुनिया को देखने के लिए है कि आखिर ‘मदर इंडिया’ क्या है।’ फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग देखने के बाद रेखा ने कहा, “श्रीमती चटर्जी बनाम नॉर्वे, प्राणपोषक और दिल को झकझोरने वाली थी, मैं शुरू से ही अपनी सीट के किनारे पर बैठी थी। गतिशील प्रदर्शन को देखना एक परम आनंद था। एक माँ की इस ‘बंगाल टाइग्रेस’ की जो अपने बच्चों के लिए जी जान से लड़ती है। यह फिल्म दुनिया को यह देखने के लिए है कि ‘मदर इंडिया’ क्या है!”

 

 

स्क्रीनिंग के बाद रेखा ने रानी की तारीफों के पुल बांधें। उन्होंने कहा इस बार रानी ने सनातन मां की भूमिका में खुद को पार कर लिया है।  दुर्गा मां के सभी चेहरों का चित्रण… परम ‘मां’, अनगिनत बार देखने लायक एक गहन प्रदर्शन! वह आग से गुजरती हैं, सीधे हमारे शरीर से  दिल में जगह बनाती है! स्क्रीनिंग के बाद रेखा और रानी ने शटरबग्स को पोज दिए। रानी ने पीले रंग की शर्ट पहनी थी जबकि रेखा ने पेस्टल रंग की ड्रेस पहनी थी।

दूसरी ओर करण जौहर ने रानी मुखर्जी की फिल्म के ट्रेलर को फिर से साझा किया और कहा कि यह अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। एक लंबे नोट में उन्होंने लिखा, “मुझे इस दिल दहला देने वाली और अत्यधिक साहसी फिल्म को देखने का सौभाग्य मिला है। दिल पर हाथ रखकर यह रानी मुखर्जी का अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है, यह कहने के लिए कि वह पूरी तरह से उत्कृष्ट हैं, अभी भी पूरी तरह से एक पीड़ा के अपने चित्रण का वर्णन नहीं कर रही हैं।” उन्होंने आगे कहा था कि “मुझे नहीं लगता कि इस दुनिया में कोई भी माता-पिता है जो बहुत अधिक प्रभावित नहीं होगा और फिर इस शानदार फिल्म को देखने में साबित नहीं होगा। 

 





Source link