Manushi Chhillar और Varun Tej की जोड़ी फिल्म VT13 में आएगी नजर, हिंदी के बाद अपने तेलुगु डेब्यू को तैयार है एक्ट्रेस

manushi chhillar large 1208 21


मेगा राजकुमार वरुण तेज अभिनीत एक नई फिल्म की घोषणा की गई है, जिसका नाम अस्थायी रूप से वीटी13 रखा गया है। सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस ने अब एक और अनोखे अनाउंसमेंट वीडियो के साथ मानुषी छिल्लर को फिल्म में शामिल करने की घोषणा की है।

मेगा राजकुमार वरुण तेज अभिनीत एक नई फिल्म की घोषणा की गई है, जिसका नाम अस्थायी रूप से वीटी13 रखा गया है। सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस ने अब एक और अनोखे अनाउंसमेंट वीडियो के साथ मानुषी छिल्लर को फिल्म में शामिल करने की घोषणा की है। पूर्व मिस यूनिवर्स मानुषी छिल्लर, जिन्हें आखिरी बार सम्राट पृथ्वीराज में देखा गया था, एक रडार अधिकारी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी। 

 

 

कुछ महीने पहले सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस ने वरुण तेज के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म की घोषणा की। फिल्म एक एरियल एक्शन ड्रामा है जो भारत की ताकत का जश्न मनाती है और सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। इसे भारत की सबसे बड़ी एयरफोर्स एक्शन फिल्म बताया जा रहा है। जब निर्माताओं ने एक दिलचस्प वीडियो के साथ वरुण तेज को भारतीय वायु सेना के पायलट के रूप में पेश किया, तो प्रशंसकों को खुशी हुई। अब फिल्म की लीडिंग लेडी फाइनल हो चुकी है। सम्राट पृथ्वीराज के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली मानुषी छिल्लर इस तेलुगु-हिंदी एरियल एक्शन ड्रामा में नजर आएंगी।

मानुषी छिल्लर ने वरुण तेज के साथ जोड़ी बनाई

फिल्म के बारे में आधिकारिक घोषणा करने के लिए मानुषी छिल्लर ने एक वीडियो साझा किया। उनके पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “ये उन लोगों के लिए है जो महिमा के साथ आकाश को छूते हैं #VT13 में वरुण तेज के साथ टीम बनाने के लिए उत्साहित हूं।

फिल्म करने पर मानुषी छिल्लर

एक आधिकारिक बयान में, मानुषी छिल्लर ने इस फिल्म का हिस्सा बनने के बारे में उत्साह व्यक्त किया। अभिनेत्री ने कहा, “मैं सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और रेनेसां पिक्चर्स के साथ काम करने और एक्शन से भरे इस अविश्वसनीय तमाशे का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं अपने निर्देशक शक्ति प्रताप सिंह हाडा की आभारी हूं और मैं भारतीय वायु सेना में अधिकारियों के जीवन और यात्रा को जानने के लिए उत्साहित हूं। वरुण तेज के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना एक रोमांचक शुरुआत है।”

उपरोक्त फिल्म के अलावा मानुषी की बॉलीवुड फिल्म तेहरान रिलीज होने के लिए तैयार है। वह अरुण गोपालन निर्देशित फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी।





Source link