ममता बनर्जी ने अपने कुत्ते के साथ किया वर्कआउट, वीडियो शेयर कर कही ये बात

collage maker 08 may 2023 06 54 am 2760 1683509064


Mamata Banerjee Workout Video with her dog said this by sharing the video- India TV Hindi

Image Source : MAMATAOFFICIAL
ममता बनर्जी ने अपने कुत्ते के साथ किया वर्कआउट

Mamata Banerjee Workout Video: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 7 मई के दिन रविवार को एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में ममता बनर्जी वर्कआउट करते दिख रही है। वीडियो में ममता बनर्जी एक छोटे कुत्ते को अपने हाथ में लिए हुए ट्रेडमिल पर वॉक कर रही हैं। इस दौरान जब वो ट्रेडमिल पर चल रही हैं तो वो बच्चे की तरह अपने कुत्ते को हाथ में लिए हुए हैं और उनकी नजर अपने कुत्ते पर से नहीं हट रही है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- किसी दिन आपको एक्स्ट्रा मोटिवेशन की आवश्यकता होती है। 

ममता बनर्जी ने पहलवानों का किया समर्थन

बता दें कि इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करने के बाद अबतक 24,000 से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो पर कमेंट्स को डिसेबल किया गया है। इस कारण इस पोस्ट पर कोई कमेंट देखने को नहीं मिलेगा। बता दें कि ममता बनर्जी आए दिन केंद्र सरकार की आलोचना करती हैं। वहीं दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवानों द्वारा जारी विरोध प्रदर्शन पर ममता बनर्जी ने पहलवानों को अपना समर्थन दिया और भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ बयान दिया था। 

पहलवानों का प्रदर्शन जारी

पहलवानों ने बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। दिल्ली के जंतर-मतर पर विरोध प्रदर्शन अब भी जारी है और इस विरोध प्रदर्शन को अब किसान संगठन का समर्थन मिल चुका है। इस बाबत राकेश टिकैत ने केंद्र सरकार को 21 मई तक का समय देते हुए कहा है कि सरकार इस बीच बात करके मामले का समाधान करे। अगर ऐसा नहीं होता है तो खाप पंचायत द्वारा बैठक किया जाएगा और अगे की रणनीति के हिसाब से काम किया जाएगा। वहीं राकेश टिकैत ने यह कहा कि 21 मई के दिन 5 हजार किसान दिल्ली मार्च करेंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन





Source link