IPL 2024 की तैयारी के लिए अपने गढ़ पहुंचे माही, फैंस पर चढ़ा क्रिकेटिंग फीवर – India TV Hindi


MS Dhoni- India TV Hindi

Image Source : CSK (TWITTER)
एमएस धोनी

IPL 2024 के लिए सभी टीमों ने तैयारियां शुरू कर दी है। 22 मार्च से टूर्नामेंट की शुरुआत होगी, जहां पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने भी अपनी तैयारियों को तेज कर दिया है। टीम धीरे-धीरे चेन्नई में एकजुट हो रही है। अब चेन्नई सुपर किंग्स और भारत के सबसे बड़े खिलाड़ी एमएस धोनी भी सीएसके के कैंप के साथ जुड़ चुके हैं। माही के कैंप में जुड़ने के साथ ही फैंस के बीच अलग ही रोमांच देखने को मिल रहा है।

धोनी का आखिरी सीजन?

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आगामी इंडियन प्रीमियर लीग से पहले मंगलवार को यहां पहुंचे। मौजूदा चैंपियन चेन्नई ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जारी की है जिसमें धोनी गाड़ी से बाहर निकल रहे हैं। धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछले साल अपना पांचवा खिताब जीता था। अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह सीजन धोनी का एक खिलाड़ी के रूप में अंतिम सीजन होगा। धोनी 42 साल के हो गए हैं और पिछले साल ज्यादातर बार वह मैचों में अंतिम क्षणों में बल्लेबाजी के लिए उतरते नजर आए थे। 

चेन्नई ने शनिवार को टूर्नामेंट से पहले का अपना अभ्यास सेशन शुरू किया। जो खिलाड़ी अभी तक यहां पहुंचे हैं उनमें दीपक चाहर, रुतुराज गायकवाड़, सिमरजीत सिंह, राजवर्धन हंगरगेकर, मुकेश चौधरी, प्रशांत सोलंकी, अजय मंडल, शेख रशीद और निशांत सिंधु (ऑलराउंडर) शामिल हैं। चेन्नई आईपीएल 2024 में अपना पहला मैच 22 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रही है।

धोनी ने किया था पोस्ट

महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया पर कम ही सक्रिय रहते हैं। वे कुछ पोस्ट करते भी हैं जो वे कमर्शियल चीजें होती हैं। इस बीच सोमवार को एमएस धोनी ने फेसबुक पर एक पोस्ट किया था, इसमें लिखा है कि Can’t wait for the new season and the new ‘role’. Stay tuned! यानी नए सीजन और नई ‘भूमिका’ के लिए इंतजार नहीं कर सकता। बने रहें! अब सवाल ये है कि क्या सीएसके में एमएस धोनी नई भूमिका में नजर आएंगे या फिर ये कुछ और है। वैसे भी धोनी ने रोल को कोट इन कोट में लिखा है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वे किसी विज्ञापन के बारे में बात कर रहे हैं जो आने वाले दिनों में टीवी और मोबाइल पर दिखाया जा सकता है।  

यह भी पढ़ें

WPL में टूट गया महिला क्रिकेट का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, इस बॉलर ने फेंकी सबसे तेज गेंद

31 साल की खिलाड़ी ने WPL में रचा इतिहास, ऐसा करने वाली बनी पहली बल्लेबाज

Latest Cricket News





Source link