लव सिन्हा ने सोनाक्षी सिन्हा के ससुर पर किया कंमेट, अब हटाई पोस्ट

luv sinha large 1839 157


सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को मुंबई में ज़हीर इकबाल के साथ शादी कर ली । इस कपल ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में रजिस्टर्ड मैरिज की। सोनाक्षी द्वारा शेयर किए गए इमोशनल वीडियो ने सभी को भावुक कर दिया! सोनाक्षी के माता-पिता उनके साथ थे, लेकिन उनके भाई लव और कुश सिन्हा उनकी शादी में नजर नहीं आए । उनके भाई ने आखिरकार एक लेख शेयर करके इस बारे में खुलकर बात की। लव ने ‘द टेलीग्राफ’ में उस लेख का एक पैराग्राफ भी लिखा, जिसमें लिखा था, “जाहिर है, चिंता का एक कारण दूल्हे के पिछले जीवन के बारे में एक अफवाह थी।

लव ने एक्स पर पोस्ट किया 

अपने पारिवारिक व्यवसाय के बारे में सावधानीपूर्वक तैयार की गई खबरों के साथ, दूल्हे के पिता की एक राजनेता से निकटता जैसे ग्रे क्षेत्रों में कोई नहीं गया, जिसकी ईडी जांच “वाशिंग मशीन” में गायब हो गई थी। न ही दूल्हे के पिता के दुबई में रहने की कोई चर्चा थी, जिसके बारे में अफवाह थी कि वह अचानक समाप्त हो गया।”

उन्होंने इस लेख को साझा किया और लिखा, “कारण बहुत स्पष्ट हैं कि मैं क्यों शामिल नहीं हुआ, और कुछ लोगों के साथ किसी भी तरह से नहीं जुड़ूंगा। मुझे खुशी है कि मीडिया के एक सदस्य ने पीआर टीम द्वारा बनाई जा रही रचनात्मक कहानियों पर भरोसा करने के बजाय अपना शोध किया।”

डिलीट किया पोस्ट

इस बीच, उन्होंने अब जहीर के पिता के बारे में अपना ट्वीट हटा दिया है और समझाया है, “जिस उद्धरण को गलत तरीके से मेरे नाम से जोड़ा जा रहा है, वह मेरा बयान नहीं है और एक वरिष्ठ पत्रकार द्वारा एक लेख में लिखा गया था। मामला अब बंद हो गया है, और मैं इस पर आगे कोई टिप्पणी नहीं करूंगा।”

सोनाक्षी और जहीर का हनीमून

अपने भाई लव के इन ट्वीट्स के बीच सोनाक्षी अप्रभावित हैं क्योंकि वह अपने पति जहीर के साथ हनीमून पर कुछ क्वालिटी टाइम बिताने में व्यस्त हैं । एक्ट्रेस अपने साथ बिताए समय की झलकियां इंस्टाग्राम पर शेयर करती रही हैं।

सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्में

वर्कफ़्रंट की बात करें तो सोनाक्षी अगली बार ‘ककुड़ा’ में नज़र आएंगी जो एक हॉरर कॉमेडी है, जिसे ओटीटी पर रिलीज़ किया जाएगा। इसमें रितेश देशमुख और साकिब सलीम भी हैं।



Source link