खत्म नहीं हो रहीं लखनऊ की मुश्किलें, IPL 2023 के बीच में ही इस बॉलर ने छोड़ दिया साथ; जानिए वजह

mark wood 1683524730


Lucknow Super Giants Team- India TV Hindi

Image Source : IPL
Lucknow Super Giants Team

Lucknow Super Giants: IPL 2023 बहुत ही शानदार अंदाज में खेला जा रहा है। फैंस को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम अपने पिछले तीन मुकाबलों में से एक भी मैच नहीं जीत पाई है। टीम के नियमित कप्तान केएल राहुल चोटिल होने की वजह से आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं। अब उनकी जगह क्रुणाल पांड्या को कप्तान बनाया गया है। अब आईपीएल 2023 के बीच में ही लखनऊ की टीम का एक स्टार बॉलर वापस लौट गया है। 

वापस लौटा ये बॉलर 

लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मार्क वुड अपनी बेटी के जन्म के लिए इंग्लैंड वापस चले गए हैं। लखनऊ की टीम ने वुड का एक वीडियो डाला है, जिसमें वह कहते हुए नजर आ रहे हैं। वह घर जा रहे हैं, लेकिन टूर्नामेंट के आखिर में उनके वापस आने की उम्मीद है और आप मुझे खेलते हुए दोबारा देख सकेंगे। उमैं सिर्फ चार मैच ही खेलने में सफल हो पाया हूं। वापस आकर अच्छा करने की कोशिश करूंगा। 

मार्क वुड ने आगे बोलते हुए कहा कि टीम का माहौल बहुत ही शानदार है। सभी प्लेयर्स काफी मेहनत कर रहे हैं। हमें प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए एक अच्छा प्रयास करने की जरूरत है। फिर उसके बाद फाइनल। खेल में ऐसा होता है कि आप कुछ मैच हारते और कुछ मैचों में जीत दर्ज करते हो। वुड ने आईपीएल 2023 के चार मैचों में 11 विकेट अपने नाम किए हैं। उनकी रफ्तार ही सबसे बड़ी ताकत है। 

तीसरे नंबर पर है लखनऊ की टीम 

IPL 2023 में अभी तक लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने 11 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से 5 में जीत दर्ज की है। वहीं, पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। टीम 11 अंक लेकर प्वॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर मौजूद है। लखनऊ की टीम को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अपने बाकी बचे तीनों मैचों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link