किलर लुक और भी ज्यादा दमदार इंजन के साथ आ रही है Mahindra Bolero, फीचर्स करेंगे Innova का हाल बेहाल – Times Bull

Mahindra Bolero 2023 1


नई दिल्ली: Mahindra Bolero 2023: महिंद्रा की कारों को काफी पंसद किया जाता है। ये कारें अपने दमदार इंजन और बॉडी के लिए काफी पसंद किया जाता है। इनका डिजाइन और लुक तो देखते ही बनता है। अब महिंद्रा अपनी नई बोलेरो पेश करने वाली है। यह नई बोलेरो मजबूती और फीचर्स में टाटा की सफारी, सुमो और थार को तगड़ी टक्कर देने वाली है। जानकारी दी जा रही है कि यह नई बोलेरो काफी जबरदस्त होने वाली है। महिंद्रा की थार से भी ज्यादा अट्रैक्टिव है। अभी हाल ही में महिंद्रा ने अपनी को लेकर अपडेट भी किया है।

इसे भी पढ़ें- फैमिली वालों के लिए आ रही अपडेटेड Maruti Eeco, फीचर्स और माइलेज ने जीता सबका दिल

बता दें कि कंपनी ने इसके नए वेरिएंट को बाजार में उतार दिया है। कंपनी ने इसमें पावरफुल इंजन उपलब्ध कराया है और साथ ही इसके लुक में बदलाव हुआ है। बता दें कि SUV Bolero के बाद Mahindra Scorpio N, Mahindra Scorpio Classic, Mahindra XUV700, Mahindra XUV300, Mahindra Thar और Mahindra Marazzo समेत अन्य कई लोकप्रिय SUV की बिक्री होती है।

जानकारी के अनुसार, नई बोलेरो फेसलिफ्ट में कॉस्मेटिक बदलाव किया है। इस नए मॉडल को कुछ अपडेट के साथ पेश किया गया है। यह नया मॉडल 2 नए कलर और एक्सटीरियर के साथ दिख रहा है। वहीं इसके लैंप का डिजाइन मौजूदा मॉडल की तरह है। वैसे कार के अंदर की तरफ कुछ बदलाव हुए हैं। इनमें मॉडिफाइड डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री मिली है। कंपनी ने अपनी इस एसयूवी को तीन वेरिएंट क्रमशः बी4, बी6 और बी6 ऑप्ट के साथ बाजार में उतारा है।

New Mahindra Bolero Features and Power

कंपनी ने बोलेरो नियो प्लस में 1.5 लीटर 2.2L mHawk डीजल इंजन लगाया है, जो 75 बीएचपी और 210 एनएम का हाई टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। इंजन के साथ 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स जोड़ा गया है। फीचर्स के तौर पर इसमें एबीएस, ईबीडी, पार्किंग सेंसर और स्पीड अलर्ट जैसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं। माइलेज की बात करें तो यह नई बोलेरो 16.7 kmpl का माइलेज दे सकती है।

बता दें कि नई स्कॉर्पियो-एन हाई राइडिंग पोजीशन ऑफर करेगी और 6 और 7-सीट कॉन्फिगरेशन के साथ आएगी। ऑटोमेकर ने एसयूवी को 3डी साउंड स्टेजिंग के साथ 12-स्पीकर ऑडियो सिस्टम, कनेक्टेड कार फीचर्स, सनरूफ और डुअल-टोन इंटीरियर समेत कई सारी खूबियों के साथ पेश किया है।

इसे भी पढ़ें- शानदार माइलेज के साथ सबको धूल चटाने आई मारुती की सबसे धाकड़ SUV, कीमत भी कम और फीचर्स कमाल

Mahindra Bolero 2023 की कीमत

महिंद्रा बोलेरो की कीमत 9.53 लाख रुपये से शुरू होती है। वहीं इसके टॉप मॉडल की कीमत 10.48 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है। इसके साथ ही जानकरी है कि कंपनी बोलेरो का नया बी2 बेस वेरिएंट भी लॉन्च करने वाली है। बोलेरो का बेस मॉडल 9.53 लाख रुपये एक्सशोरूम कीमत पर उपलब्ध है। ऐसे में माना जा रहा है कि नए वेरिएंट की कीमत इससे भी कम होने वाली है।



Source link