कबीर खान की अगली फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी कटरीना कैफ? यहा पढ़ें पूरी जानकारी


कार्तिक आर्यन इस समय बॉलीवुड में सबसे अधिक मांग में रहने वाले अभिनेता हैं। उन्होंने ‘भूल भुलैया 2’ जैसी हिट फिल्मों में अपनी अभिनय क्षमताओं को साबित किया है और अब फिल्म निर्माता कबीर खान की आगामी परियोजना में अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जिसकी शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी।

कार्तिक आर्यन इस समय बॉलीवुड में सबसे अधिक मांग में रहने वाले अभिनेता हैं। उन्होंने ‘भूल भुलैया 2’ जैसी हिट फिल्मों में अपनी अभिनय क्षमताओं को साबित किया है और अब फिल्म निर्माता कबीर खान की आगामी परियोजना में अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जिसकी शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी। अफवाहों की मानें तो कटरीना कैफ को फिल्म की लीडिंग लेडी माना जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह अनुमान लगाया जा रहा है कि कबीर खान निर्देशित फिल्म में कार्तिक आर्यन एक पूर्ण एक्शन हीरो की भूमिका निभाएंगे। एक सूत्र ने कहा, कार्तिक ने अभी तक कोई आउट एंड आउट एक्शन नहीं किया है।” कबीर और उन्होंने एक शानदार एक्शन-रोमांस प्लॉट पर समझौता कर लिया है, जो वर्तमान में प्रगति पर है।

नवीनतम घटनाक्रम में कैटरीना कैफ को फिल्म में ‘भूल भुलैया 2’ अभिनेता के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए माना जाता है। प्रोडक्शन हाउस को एक ऐसे को-स्टार की तलाश है, जिसने पहले कार्तिक के साथ काम नहीं किया हो। इस लिस्ट से कृति सेनन और कियारा आडवाणी इस लिए पहले ही बाहर हैं। ऐसा माना जाता है कि, फोन भूत में, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ नायिका की भूमिका निभाने की उनकी कोशिश विफल रही और कैटरीना को खेल में वापस आने की जरूरत है।

कार्तिक आर्यन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

कार्तिक आर्यन को हाल ही में कृति सेनन के साथ फिल्म ‘शहजादा’ में देखा गया था। तस्वीर ने बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन किया। यह फिल्म पूजा हेगड़े और अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म ‘आला वैकुंठप्रेमुलू’ का आधिकारिक हिंदी संस्करण है, जो 2020 में रिलीज हुई थी। वह श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की फिल्म ‘तू झूठा मैं मक्कार’ में भी नजर आए थे। उन्होंने कियारा आडवाणी अभिनीत ‘सत्यप्रेम की कथा’ की शूटिंग पूरी कर ली है।

कैटरीना कैफ के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

कैटरीना कैफ को हाल ही में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘फोन भूत’ में देखा गया था। उनकी शादी के बाद यह उनकी पहली फिल्म थी, फिर भी यह फिल्म देखने वालों को प्रभावित करने में विफल रही। इसके बाद वह सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगी। यह ‘टाइगर’ सीरीज की तीसरी किस्त होगी। उनके संग्रह में श्रीराम राघवन और विजय सेतुपति की ‘मेरी क्रिसमस’ भी है।



Source link