Karan Johar ने मूवी माफिया वाले बयान पर एक्ट्रेस कंगना रनौत को दिया विवादित जवाब – Times Bull

Karan Johar and kangana ranaut dispute


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

नई दिल्ली : बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर(Karan Johar) को पिछले कुछ वर्षों में नेटिज़न्स के साथ-साथ मशहूर हस्तियों द्वारा बहुत अधिक ट्रोलिंग और मजाक का शिकार होना पड़ा है। अभिनेत्री कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने कॉफी विद करण(Karan Johar) के एक एपिसोड के दौरान उन्हें खुलेआम मूवी माफिया कहा था। इसके अलावा भाई-भतीजावाद के कारण इंडस्ट्री में बाहरी लोगों के लिए अवसरों की कमी होने की वजह से भी उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया जाता हैं।

आपको बता दें कि इन दिनों फिल्म निर्माता करण(Karan Johar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अनुपमा चोपड़ा से कॉफी विद करण विवाद के बारे में बात करते हुए लोगों का मजाक उड़ा रहे हैं। 19 अप्रैल को अपलोड किए गए इस वीडियो में प्रोड्यूसर को यह समझाते हुए दिखाया गया है कि कैसे उन्हें अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ अभिनेत्री की राय सुननी पड़ी।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

ऐसा इसलिए क्योंकि वह उनके शो में एक मेहमान के रूप में आई थी। वह आगे खुलासा करते है कि वह अपने बयान के पीछे के अर्थ को नहीं समझ पाई होगी क्योंकि करण जौहर ने कभी अपनी भतीजियों, भतीजों, बेटियों या बेटों के साथ काम नहीं किया है।

करण ने आगे कहा, “मेरा मतलब है कि मूवी माफिया उनके लिए क्या है? उन्हें क्या लगता है कि हम क्या कर रहे हैं? बैठे हैं और उन्हें काम नहीं दे रहे हैं। क्या यह बात हमें माफिया बनाता है। नहीं, मैं उन्हें काम नहीं देता, क्योंकि मैं उनके साथ किसी फिल्म में काम करने में दिलचस्पी नहीं रखता। क्या यह हमें मूवी माफिया बनाता है?”

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है। हालाँकि, इस क्लिप ने इंटरनेट को दो गुंटो में बांट दिया हैं। आपको बता दे कि कंगना रनौत अक्सर करण जौहर पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने और मूवी माफिया होने का आरोप लगाती रहती हैं।





Source link