केन विलियमसन का रॉस टेलर को करारा जवाब, कहा – किसी के ऊपर संन्यास लेने का दबाव नहीं बनाया गया – India TV Hindi

kane williamson and neil wagner 1709711149


Kane Williamson And Neil Wagner- India TV Hindi

Image Source : GETTY
केन विलियमसन और नील वैगनर

न्यूजीलैंड की टीम अभी अपने घर पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है, जिसके पहले मुकाबले में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। वहीं इस सीरीज के शुरू होने से ठीक एक दिन पहले कीवी टीम के तेज गेंदबाज नील वैगनर ने इंटरनेशनल क्रिकेट से अपने संन्यास का ऐलान कर दिया था। वहीं वेलिंग्टन टेस्ट मैच की प्लेइंग 11 में भी उन्हें शामिल नहीं किया गया था। वहीं उनके इस फैसले को लेकर न्यूजीलैंड टीम के पूर्व खिलाड़ी रॉस टेलर ने चौंकाने वाली प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि वैगनर को संन्यास लेने के लिए मजबूर किया गया। जिसपर अब कीवी टीम के दिग्गज खिलाड़ी केन विलियमसन ने उन्हें करारा जवाब देते हुए कहा कि किसी भी खिलाड़ी के ऊपर संन्यास लेने का किसी तरह का कोई दबाव नहीं बनाया गया।

मैं इन सब बातों में नहीं पड़ता

केन विलियमसन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्राइस्टचर्च के मैदान पर 8 मार्च से खेले जाने वाले सीरीज के दूसके टेस्ट मैच से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में नील वैगनर को लेकर रॉस टेलर के बयान पर जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं उन सब बातों में नहीं पड़ना चाहता। नील वैगनर संन्यास ले चुके हैं और मुझे नहीं लगता है कि उनके ऊपर संन्यास के लिए किसी तरह का कोई दबाव बनाया गया है। वैगनर का करियर काफी शानदार रहा। मुझे लगता है कि पिछला सप्ताह उनका शानदार रहा था और हम इससे ये समझ सकते हैं कि उनका करियर कितना बेहतरीन रहा था। वैगनर ने इस टीम के लिए ऐसी अविश्वसनीय चीजें की हैं।

केन विलियमसन के लिए दूसरा टेस्ट है बेहद खास

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ न्यूजीलैंड की टीम जब क्राइस्टचर्च के मैदान पर टेस्ट मैच खेलने उतरेगी तो ये केन विलियमसन के करियर का 100वां टेस्ट मुकाबला होगा। चोटिल होने की वजह से कई बार लंबे समय तक मैदान से बाहर रहने वाले विलियमसन ने टेस्ट क्रिकेट में विराट कोहली और जो रूट जैसे बड़े खिलाड़ियों से पहले डेब्यू किया था। विलियमसन टेस्ट क्रिकेट में 99 मैचों के बाद सबसे ज्यादा रन बनाने वाले तीसरे खिलाड़ी हैं जिन्होंने अब तक 55.25 के औसत से 8675 रन बनाए हैं, तो वहीं उनके नाम 32 शतकीय पारियां दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें

सिर्फ दो विकेट लेते ही इयान बॉथम को पीछे करेंगे बुमराह, IND vs ENG टेस्ट मैचों में होगा ऐसा

भारत बनाम इंग्लैंड आखिरी टेस्ट से एक दिन पहले प्लेइंग इलेवन का ऐलान, टीम में केवल 1 बदलाव

Latest Cricket News





Source link