Kali Mirch Ke Totke : कर्जों से छुटकारा दिलाएगी काली मिर्च, बस ऐसे करें इसका इस्तेमाल – Times Bull

kli mir


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

Kali Mirch Ke Totke:हमारे किचन में कुछ चीजें ऐसी होती है जो खाने में स्वाद डालने के साथ ही आपकी जिंदगी को भी खुबसूरत बना देती है ऐसे में ज्योतिष शास्त्र में धन-वैभव बढ़ाने के लिए  काली मिर्च के दानों के भी उपाय बताये गए हैं। यह उपाय अत्यंत सरल होता है और इसको आप घर पर ही आसानी से कर सकते हैं।आइये जानते है इसके कुछ उपाय:

काली मिर्च के सात दाने लें और उन्हें एक स्वर्ण घडे में रखें। फिर उन दानों को सुबह उठते ही अपने दाहिने हाथ के अंगूठे पर लगा लें। इसे 21 दिन तक करें। इस उपाय से आपकी धन संबंधी समस्याएं कम हो जाएंगी।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

काली मिर्च के तीन दाने लें और उन्हें शनिवार को लाल कपड़े में बांध दें। इसके बाद उन दानों को अपने घर के मुख्य द्वार पर तांबे की थाली में रख दें। यह उपाय आपके घर में सुख-समृद्धि लाने में मदद करेगा।

काली मिर्च के छोटे-छोटे टुकड़े लें और उनका सेवन करें। यह उपाय आपको धन-संबंधी समस्याओं से निजात दिलाएगा।

काली मिर्च के सात दानों को एक चम्मच मधु के साथ खाएं। इसके बाद आपको एक घंटे तक कुछ नहीं खाना चाहिए। यह उपाय धन-संबंधी समस्याओं के लिए अत्यंत प्रभावी होता है।

काली मिर्च व्यक्ति के लिए एक प्रभावशाली उपाय होती है जो धन, स्वास्थ्य और भाग्य के लिए उपयोग किया जाता है।

धन के लिए इस उपाय को अपनाने के लिए, आपको काली मिर्च के पाँच दाने लेने होंगे फिर उन्हें अपने सिर से सात बार वार लें और इसके बाद, आपको एक-एक दाने को चारों दिशाओं में फेंकना होगा। और आखिर में, आपको एक दाना को आकाश में ऊपर की ओर उछालना होगा। यह आपकी धनवान बनाने में मदद कर सकता है।

अगर आप धन प्राप्ति चाहते हैं या कर्ज से छुटकारा चाहते है तो प्रत्येक सोमवार श्मशान में महादेव मंदिर जाएं तथा वहां दूध में शहद को  मिलाकर महादेव को अवश्य  अर्पित करें.

अगर आप धन लाभ पाना चाहते है, तो धन रखने वाली  तिजोरी में लाल रंग का कपड़ा बिछाएं और माता लक्ष्मी जी की मूर्ति स्थापित करें.

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Timesbull.com इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।



Source link