IPL 2023: इन खूबसूरत मिस्ट्री गर्ल्स को आईपीएल ने कर दिया मशहूर, देखें वायरल मिस्ट्री गर्ल्स की लिस्ट – Times Bull

WhatsApp Image 2023 05 10 at 01.18.42


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

आईपीएल को क्रिकेट का महा उत्सव कहा जाता है । जब भी इस टूर्नामेंट का आगाज़ होता है तब से पूरी दुनिया की निगाहें इस पर होती हैं । भारत में आईपीएल का खुमार लोगों पर इस कदर चढ़ता है कि वो अपना ज़रूरी से ज़रूरी काम छोड़कर इस टूर्नामेंट को देखने के लिए आते हैं । आईपीएल में खिलाड़ियों का खेल और चीयरलीडर्स का ग्लैमर एक अलग ही अंदाज़ में लोगों को प्रभावित करता है । लेकिन, इन सबके बीच कुछ ऐसी महिला प्रशंसक लाइमलाइट में आती हैं जिनपर कैमरामैन की लगातार नज़र होती है । इस आर्टिकल में हम बात करेंगे कुछ ऐसी ही मिस्ट्री गर्ल्स के बारे में जो आईपीएल की वजह से वायरल हो चुकी हैं ।

  1. काव्या मारन

काव्या मारन का इस लिस्ट में टॉप पर नाम आता है । काव्या शरुआत में अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के मैच के दौरान स्टेडियम में दिखाई देती थीं । लेकिन अब वह इस टूर्नामेंट में ऑक्शन के समय भी हैदराबाद की टीम के टेबल्स पर मौजूद होती हैं ।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

  1. आरती बेदी

कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच देखने पहुंची आरती को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में देखा गया था । इस मैच में गेंदबाज़ कुलदीप यादव के 4 विकेट लेने के बाद कैमरे का फोकस आरती की तरफ चला गया, जिसके बाद वह मिस्ट्री गर्ल बन गईं ।

  1. दीपिका घोष

2019 के आईपीएल सीज़न के दौरान दीपिका अपने फेवरेट टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम पहुंची थीं । अपनी टीम आरसीबी को सपोर्ट करने के उनके अंदाज़ और उनके आकर्षक ड्रेस ने कैमरामैन को उनपर कैमरा घुमाने के लिए मजबूर कर दिया और तब से यह मिस्ट्री गर्ल के रूप में प्रसिद्ध हो गईं ।



Source link