IPL 2023: धोनी के धुरंधर या वॉर्नर के वीर, किसका पलड़ा है भारी, जाने हेड टू हेड आंकड़े – Times Bull

WhatsApp Image 2023 05 10 at 12.09.29 PM


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

IPL 2023: आईपीएल 2023 में आज Chennai Super Kings और Delhi Capitals की टीमें आमने सामने होंगी। IPL 2023 के इस सीजन पहली बार दोनों टीमें आमने सामने होंगी।

IPL 2023 CSK vs DC, Head To Head :आईपीएल 2023 बुधवार 10 मई को मैच नंबर 55 में धोनी की चेन्नई और वॉर्नर की दिल्ली आमने सामने होने वाली हैं। यह मुकाबला चेन्नई के होम ग्रांउड एमए चिदंबरम स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। आपको बता दें कि इस सीजन दोनों टीमें पहली बार आमने सामने आ रही हैं, तो आइए जानते हैं दोनों टीमों के हेड टू हेड आंकड़े और रिकॉर्ड्स के बारे में।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

चेन्नई vs दिल्ली हेड टू हेड रिकॉर्ड

आईपीएल इतिहास में अब तक दोनों टीमें कुल 27 बार आमने सामने आई हैं। जिसमें चेन्नई का पलड़ा ज्यादा भारी रहा है। दोनों टीमों के बीच हुए मुकाबलों में चेन्नई ने 17 बार, तो वहीं दिल्ली को 10 मैचों में जीत मिली है।

यह मुकाबला सीएसके के होम ग्रांउड एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाना है। अगर इस मैदान पर हुए दोनों टीमों के मुकाबले की बात करें तो, दोनों टीमें यहां अब तक कुल 8 बार आमने सामने हुई हैं। जिसमें चेन्नई ने 6 मुकाबलों को अपने नाम किया है। वहीं, दिल्ली मात्र 2 बार ही जीत पाई है।

IPL 2023 में दोनों टीमों का हाल

आईपीएल 2023 में अब तक सीएसके काफी अच्छे लय में दिखाई दे रही है, वहीं दिल्ली खराब फॉर्म से जूझ रही है। चेन्नई ने अब तक 11 मुकाबले खेले हैं, जिसमें इसको 6 में जीत हासिल हुई है। वहीं, दिल्ली की टीम 10 में से सिर्फ 4 में ही जीत हासिल कर पाई है। चेन्नई अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है और दिल्ली अंक तालिका में 10वें नंबर पर है।

इस मुकाबले को जीतकर चेन्नई प्लेऑफ में अपनी दावेदारी को मजबूत करना चाहेगी, वहीं दिल्ली की टीम इस मुकाबले को जीत कर प्लेऑफ में क्वालिफाई करने की अपनी उम्मीदों को ज़िंदा रखेगी।



Source link