IPL 2023: इस खिलाड़ी की वजह से राजस्थान रॉयल्स को मिली हार, हीरो से बन गया जीरो

sandeep sharma 1683514729


Rajasthan Royals Team- India TV Hindi

Image Source : IPLT20.COM
Rajasthan Royals Team

SRH vs RR IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में हैदराबाद के लिए अब्दुल समद ने आखिरी ओवर में छक्का लगाकर मैच जिता दिया। राजस्थान रॉयल्स के लिए इस मैच में एक स्टार खिलाड़ी ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया। इस प्लेयर की वजह से ही राजस्थान की टीम को हार का सामना करना पड़ा। ये खिलाड़ी हीरो से जीरो बन गया है। 

इस प्लेयर ने किया खराब प्रदर्शन 

सनराइजर्स हैदराबाद को आखिरी ओवर में जीत के लिए 17 रनों की जरूरत थी। हैदराबाद के लिए अब्दुल समद और मार्के जेसन बल्लेबाजी कर रहे थे। तब राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने गेंद अपने सबसे भरोसेमंद बॉलर संदीप शर्मा को थमाई। लेकिन वह कोच और कप्तान की उम्मीदों पर बिल्कुल खरे नहीं उतरे हैं। उन्होंने पहली पांच गेंदों में 12 रन दिए। इसके बाद आखिरी गेंद उन्होंने नो बॉल फेंक दी, जिससे हैदराबाद की टीम को एक और गेंद मिल गई। तब आखिरी गेंद पर हैदराबाद को जीत लिए चार रनों की जरूरत थी। फिर अब्दुल समद ने छक्का जड़कर टीम को जीत दिला दी। 

हैदराबाद के खिलाफ की खराब गेंदबाजी 

इस मैच में संदीप शर्मा बहुत ही मंहगे साबित हुए। उन्होंने अपने चार ओवर में 48 रन लुटाए और वह बहुत ही महंगे साबित हुए। इससे पहले संदीप ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 21 रन बनाकर टीम को विजयी बनाया था। लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ वह हीरो से जीरो बन गए। 

राजस्थान की टीम ने दिया था मौका 

संदीप शर्मा साल 2013 से आईपीएल में खेल रहे हैं। आईपीएल 2023 मिनी ऑक्शन में उन्हें किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था, लेकिन फिर राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें प्रसिद्ध कृष्णा के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल कर लिया। आईपीएल 2023 में अभी तक उन्होंने 9 मैचों में 8 विकेट चटकाए हैं। वहीं, आईपीएल के कुल 113 मैचों में 122 विकेट अपने नाम किए हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link