IND vs NZ VIDEO: हार्दिक-विलियमसन ने चलाई CROCODILE BIKE, टी20 सीरीज की ट्रॉफी भी आई सामने


हार्दिक पांड्या और...- India TV Hindi News
Image Source : BLACKCAPS INSTAGRAM
हार्दिक पांड्या और केन विलियमसन

IND vs NZ VIDEO: भारत और न्यूजीलैंड की टीम टी20 वर्ल्ड कप की हार को पीछे छोड़ते हुए नए सिरे से शुरुआत करने के लिए तैयार है। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में सेमीफाइनल में हार के बाद हार्दिक पांड्या की कप्तानी में युवा खिलाड़ियों के साथ न्यूजीलैंड पहुंच चुकी है। वहीं केन विलियमसन एक बार फिर से न्यूजीलैंड की कमान संभालने को तैयार हैं। दोनों टीमों के बीच शुक्रवार (18 नवंबर) से सीमित ओवरों की श्रृंखला की शुरुआत हो रही है जिसमें तीन मैचों की टी20 और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी।

भारत के लिहाज से युवा खिलाड़ियों के लिए यह खुद को साबित करने का एक अच्छा मौका है। सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी और वर्ल्ड कप में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद युवा खिलाड़ी यहां अपनी छाप छोड़ने की कोशिश करेंगे। दूसरी तरफ न्यूजीलैंड की टीम अपने घर में भारत से पिछली हार का बदला लेने के लिए बेताब होगी। ऐसे में दोनों टीमों के बीच जोरदार टक्कर होने की उम्मीद है।

मैच से पहले हालांकि दोनों टीमों के कप्तान हार्दिक और विलियमसन साथ में मस्ती करते नजर आए। दोनों ने साथ में टी20 सीरीज में मिलने वाली ट्रॉफी के साथ तस्वीर खिंचाने के साथ-साथ क्रोकोडाइल बाइक की सवारी भी की। न्यूजीलैंड क्रिकेट के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर गए वीडियो में हार्दिक और विलियमसन एक साथ इस साइकिल नुमा बाइक को चलाते दिखे।

दोनों की टी20 टीम:

न्यूजीलैंड: केन विलियमसन (कप्तान), फिन एलन, माइकल ब्रेसवेल, डेवोन कॉनवे, लॉकी फर्ग्यूसन, डेरिल मिचेल, एडम मिल्ने, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, ब्लेयर टिकनर

भारत: हार्दिक पांड्या (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (उपकप्तान और विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक

टी20 सीरीज का शेड्यूल

  • पहला मैच: 18 नवंबर, शुक्रवार, वेलिंग्टन 
  • दूसरा मैच: 20 नवंबर, रविवार, तौरंगा
  • तीसरा मैच: 22 नवंबर, मंगलवार: नेपियर

 

Latest Cricket News





Source link