IND vs NZ Live Streaming: मोबाइल पर कैसे देख पाएंगे भारत बनाम न्यूजीलैंड सीरीज के मैच, यहां जानिए पूरा तरीका

hardik pandya and kane 2 getty 1668604669


Hardik Pandya and kane williamson- India TV Hindi News
Image Source : GETTY
Hardik Pandya and kane williamson

IND vs NZ Live Streaming App : टीम इंडिया का अगला मिशन अब शुरू होने वाला है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया की युवा ब्रिगेड अब न्यूजीलैंड का सामना करेगी। सीरीज में पहले तीन टी20 इंटरनेशनल मैच होंगे और उसके बाद तीन वन डे मैच खेले जाएंगे। टी20 टीम की कमान हार्दिक पांड्या के हाथ में है और वन डे की कप्तानी शिखर धवन करते हुए दिखाई देंगे। भारतीय टीम का ऐलान पहले ही इस सीरीज के लिए किया जा चुका है और भारतीय टीम टी20 विश्व कप 2022 के बाद न्यूजीलैंड पहुंच भी चुकी है। टीम इंडिया की कोशिश होगी कि टी20 विश्व कप के सेमी फाइनल में मिली हार का भुलाया जाए और न्यूजीलैंड से सीरीज जीतकर निराश भारतीय फैंस में खुशी और उत्साह का संचार किया जाए। इस बीच आपको ये भी जानना चाहिए कि भारत और न्यूूजीलैंड के बीच होने वाली सीरीज के मैच आप अपने मोबाइल पर कैसे देख पाएंगे। विश्व कप के मैच आप किसी दूसरे एप्प पर देख रहे थे, लेकिन अब दूसरे एप्प पर आप मैच देख पाएंगे। 

Hardik Pandya and kane williamson

Image Source : GETTY

Hardik Pandya and kane williamson

प्राइम वीडियो पर लाइव देख सकते हैं भारत बनाम न्यूजीलैंड सीरीज के मैच 

भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाली सीरीज के मैचों के सीधे प्रसारण का अधिकार प्राइम वीडियो के पास है। यानी यहां आप मैचों का आनंद ले सकते हैं। हो सकता है कि आपके पास इस एप्प का सब्सक्रिप्शन न हो, तो इसे लेना होगा, उसके बाद ही आप मैच देख पाएंगे। वन डे और टी20 दोनों सीरीज इस पर दिखेंगे। लेकिन जहां तक टीवी की बात है तो टीवी राइट्स किसी भी कंपनी के नहीं हैं, इसलिए हो सकता है कि डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर लाइव मैचों का प्रसारण हो सकता है। लेकिन अगर आपके यहां किसी दूसरी कंपनी का डीटीएच है तो वहां पर ये मैच आप नहीं देख पाएंगे। हो सकता है कि आप इससे परेशानी का सामना करें। 

भारत की टी20 टीम: हार्दिक पांड्या, इशान किशन, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, ऋषभ पंत,  वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह,  मो सिराज, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक। 

न्यूजीलैंड की टी20 टीम: केन विलियमसन, फिन एलेन, ग्लेन फिलिप्स, माइकल ब्रेसवेल, डेरिल मिचेल, जेम्स नीशम, मिचेल सेंटनर, डेवोन कॉनवे,  लॉकी फर्ग्यूसन, एडम मिल्ने, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, ब्लेयर टिकनर।

 

Latest Cricket News





Source link