Ileana D’Cruz Hospitalised: इलियाना डिक्रूज अस्पताल में भर्ती, बताया अब कैसी है तबीयत

ileana dcruz 1675096374


ऐप पर पढ़ें

इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने तस्वीरें शेयर कर इसकी जानकारी दी है। वह अस्पताल के बेड पर लेटी हुई दिख रही हैं और हाथों में ड्रिप लगाए हुए हैं। इलियाना ने बताया कि तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। राहत की बात है कि अभी उनकी तबीयत ठीक है। फैन्स उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। इलियाना ने कहा, जो लोग उनकी हेल्थ को लेकर मैसेज कर रहे हैं सभी का शुक्रिया करना चाहती हैं।

एक्ट्रेस ने दी हेल्द अपडेट

इलियाना ने इंस्टाग्राम पर फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘एक दिन में सबकुछ कितना अलग हो जाता है… कुछ प्यारे डॉक्टर और आईवी फ्लूइड्स के 3 बैग।‘ एक दूसरी स्टोरी में इलियाना ने कहा, ‘हर कोई जो हेल्थ को लेकर मैसेज कर रहे हैं, मेरी फिक्र करने के लिए उन सभी का धन्यवाद। इस प्यार के लिए मैं खुशनसीब हूं और मैं यह बताना चाहती हूं कि मैं अभी पूरी तरह ठीक हूं। मुझे अच्छी मेडिकल सुविधाएं मिल गई हैं।‘ हालांकि इलियाना ने यह नहीं बताया कि उन्हें क्या हुआ है। 

 

ileana dcruz 1675096642

फिल्मों से भी हैं दूर

एक्ट्रेस कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं। वह पिछली बार अभिषेक बच्चन के साथ ‘द बिग बुल‘ में नजर आई थीं। फिल्म डिजनी हॉटप्लस स्टार पर रिलीज हुई थीं। वह काफी समय से सोशल मीडिया से भी दूर हैं। इंस्टाग्राम पर उनका आखिरी पोस्ट दो हफ्ते पहले का है।

‘बर्फी‘ से किया डेब्यू

इलियाना ने साल 2012 में अनुराग बासु की फिल्म ‘बर्फी‘ से डेब्यू किया। फिल्म में रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा अहम रोल में हैं। इलियाना की मुख्य फिल्मों में ‘फटा पोस्टर निकला हीरो‘, ‘मैं तेरा हीरो‘ और ‘रुस्तम‘ है। उनकी अगली फिल्म रणदीप हुड्डा के साथ ‘क्या होगा लवली‘ है।  



Source link