अगर शाहरुख खान रिटायर हुए तो बॉलीवुड में उनकी जगह कौन सा एक्टर लेगा? सुपरस्टार ने दिया जवाब

shah rukh khan large 1830 21


अभिनेता शाहरुख खान का कहना है कि तीन दशक से अधिक समय फिल्मी दुनिया में बिताने के बाद उनकी पसंद-नापसंद का महत्व कम होता जा रहा है और वह ऐसे किरदार चुनना पसंद करते हैं, जिसमें लोग उन्हें देखना चाहते हैं।

मुंबई। अभिनेता शाहरुख खान का कहना है कि तीन दशक से अधिक समय फिल्मी दुनिया में बिताने के बाद उनकी पसंद-नापसंद का महत्व कम होता जा रहा है और वह ऐसे किरदार चुनना पसंद करते हैं, जिसमें लोग उन्हें देखना चाहते हैं।
हाल में रिलीज हुई अपनी फिल्म “पठान” की जबरदस्त सफलता से गदगद खान (57) ने कहा कि समय के साथ वह अभिनेता के तौर पर परिपक्व हुए हैं।

शाहरुख खान कैसे रोल करना पंसद करते हैं? 

शाहरुख खान से ट्विटर पर सवाल-जवाब के दौरान जब एक प्रशंसक ने उनकी पसंदीदा शैली के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, “अब मैं वही किरदार निभाना चाहता हूं जो लोगों को लगता है कि मुझे निभाना चाहिए…मुझे लगता है कि मैं एक अभिनेता के रूप में परिपक्व हुआ हूं। मेरी व्यक्तिगत पसंद-नापसंद महत्व खोती जा रही है।”

पठान का जादू चला

पिछले महीने रिलीज हुई “पठान” बीते चार साल में मुख्य भूमिका में खान की पहली फिल्म थी। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यशराज फिल्म्स की यह फिल्म दुनियाभर में 1000 करोड़ रुपये की कमाई करने की ओर बढ़ रही है।
फिल्मों से छुट्टी के दौरान के रूटीन के बारे में पूछे जाने पर खान ने कहा, “मैंने घर पर बैठकर फिल्में देखीं ताकि मैं दोबारा एक दर्शक बन सकूं।”
इस साल अभिनेता एटली निर्देशित जवान और राजकुमार हिरानी की डंकी में भी नजर आएंगे।

 शाहरुख एक्टिंग से कब होंगे रिटायर? 

शाहरुख ने कहा कि वह अपनी रफ्तार धीमी करने के मूड में नहीं हैं और अभिनय से संन्यास लेने का सवाल ही नहीं उठता।
उन्होंने अपने रिटायरमेंट के बाद बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार के रूप में उनकी जगह कौन लेगा, इस संबंध में किए गए सवाल के जवाब में कहा, ‘‘मैं कभी एक्टिंग से रिटायर नहीं होउंगा …..मुझे निकालना पड़ेगा ….और हो सकता है कि उसके बाद मैं और जोरदार तरीके से वापस लौटूं। ’’
शाहरुख ने अपने प्रशंसकों को सलाह दी कि वे उनमी भविष्य की फिल्मों के बारे में गपशप पर ध्यान न दें और आधिकारिक घोषणा करने के लिए उनकी प्रतीक्षा करें।



Source link