Honda Shine का 100cc मॉडल होगा लॉन्च, माइलेज ऐसा की सबको लगा शॉक – Times Bull

WhatsApp Image 2023 03 16 at 1.08.30 PM


New Honda Shine 100cc: देश के 100 सीसी इंजन सेगमेंट में हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) और बजाज प्लेटिना (बजाज Platina) बाइक को काफी पसंद किया जाता है। इनकी डिमांड बाजार में काफी अधिक है। इसे देखते हुए होंडा ने अपनी नई 100सीसी बाइक को पेश किया है। कंपनी की यह बाइक इन दोनों बाइक्स को कड़ी टक्कर देंगे। होंडा ने भारत के टू व्हीलर बाजार में अपनी नई बाइक होंडा शाइन 100सीसी (Honda Shine 100cc) को पेश किया है।

इस बाइक में कंपनी 768 एमएम की सीट, साइड स्टैंड के साथ इनहिबिटर, कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ इक़्विलाइज़र, पीजीएम-एफआई टेक्नोलॉजी के साथ ही 168 एमएम का ग्राउंड क्लीयरेंस उपलब्ध कराती है। अपनी इस रिपोर्ट में आज हम आपको कंपनी की इस नई बाइक से जुड़ी सभी जानकारी उपलब्ध कराएंगे।

यह भी पढ़ें:-Hero की नई Electric Scooters की हुई एंट्री, फीचर्स और रेंज कर देंगे आपको चुप

Honda Shine 100cc के इंजन की जानकारी

कंपनी की नई बाइक होंडा शाइन 100सीसी (Honda Shine 100cc) में आपको 100 सीसी का पॉवरफुल इंजन मिलता है। इसके फ्यूल पंप को कंपनी ने फ्यूल टैंक के बाहर रखा है। इससे कंपनी को इस बाइक की कीमत को कम करने में काफी मदद मिली है। इसके कलर ऑप्शन्स की बात करें तो इसमें आपको रेड स्ट्राइप, ब्लैक के साथ ब्लू स्ट्राइप, ब्लैक के साथ ग्रीन स्ट्राइप, ब्लैक के साथ गोल्ड स्ट्राइप और ब्लैक के साथ ग्रे स्टाइप पेंट स्कीम कलर ऑप्शन्स देखने को मिल जाते हैं।

यह भी पढ़ें:-Hero की नई Electric Scooters की हुई एंट्री, फीचर्स और रेंज कर देंगे आपको चुप

Honda Shine 100cc की कीमत

इस बाइक को देश के मार्केट में 64,900 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर पेश किया गया है। यह इंट्रोडक्ट्री प्राइस है। जिसे बाद में बदला भी जा सकता है। कंपनी अपनी इस नई बाइक के प्रोडक्शन को अगले महीने से शुरू करने वाली है। वहीं इसकी डिलीवरी मई 2023 से शुरू कर दी जाएगी।

इस बाइक पर कंपनी की तरफ से 6 साल की वारंटी ऑफर की जा रही है। इसमें आपको 3 साल की स्टैंडर्ड और 3 साल की एक्सटेंडेड वारंटी देखने को मिल जाती है।



Source link