Haryanvi Dance Video: रचना तिवारी ने ठुमकों के बीच किए गंदे इशारें, फिर आप खो बैठे कुंवारें लड़के – Times Bull

rachna tiwari 2


नई दिल्लीः हरियाणवी इंडस्ट्री में वैसे तो सपना को पहली क्वीन और लोगों के दिलों की रानी कहा जाता है, लेकिन अब ऐसा नहीं है। इस इंडस्ट्री में कई डांसर और सिंगर ऐसी हैं, जो इन दिनों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। अगर आपने रचना तिवारी का डांस देख लिया तो कसम से दिल दे बैठेंगे।

यही वजह है कि उनके कहीं कार्यक्रम निर्धारित होते हैं तो भीड़ बेकाबू जाती है, जिन्हें देख हर किसी का दिल पसीज जाता है। इतना ही नहीं रचना तिवारी के कार्यक्रम में भीड़ पर लगाम कसने के लिए पुलिस प्रशासन को भी तैनात रहना पड़ता है। कार्यक्रम में कुंवारे लड़कों के साथ-साथ बूढ़ों की भीड़ भी दीवानी हो जाती हैं, जिनके लटके-झटके हर किसी को पागल बना देते हैं।

इनकी चाहत लोगों के बीच कितनी है यह आपको वीडियो देखकर ही पता चल जाएगा। लोग काम छोड़कर रचना तिवारी के कार्यक्रम देखने पहुंचते हैं। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है, जिसमें वे एक दम बिंदास ठुमके कर लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

रचना तिवारी ने हॉट डांस से लूटा सबका दिल

रचना तिवारी के वैसे तो कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहत हैं,जिन्हें देख हर किसी का दिल पागल हो जाता है। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। वीडियो ने फैंस के बीच सनसनी मचाकर रख दी है, जहां उन्हें लोगों का खूब प्यार और दुलार मिल रहा है।

अगर आपने रचना तिवारी का यह डांस वीडियो नहीं देखा तो पछताना पड़ेगा, क्योंकि बार-बार ऐसे मौके नहीं आते हैं। रचना तिवारी हाथ में बोतल लेकर एकदम जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं, जिन्हें देख हर कोई दीवाना हो रहा है। इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, जहां लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।



Source link