GT vs LSG : भाई भाई की जंग में छोटे भाई ने मारी बाजी, गुजरात को मिली जीत, पढ़ें पूरी खबर – Times Bull

WhatsApp Image 2023 05 08 at 7.17.27 AM


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

GT vs LSG IPL Match: IPL 2023 के मैच नम्बर 51 में हार्दिक की कप्तानी वाली गुजरात और कृणाल की कप्तानी वाली लखनऊ आमने सामने थीं। इस मुकाबले में पहले बैटिंग करते हुए गुजरात ने 227 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जिसे लखनऊ के बल्लेबाज चेस नहीं कर सके और लखनऊ को 56 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

GT vs LSG IPL Match: इस मुकाबले में बड़े भाई क्रुणाल ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। लखनऊ की इस सीजन यह पांचवीं हार है। गुजरात के खिलाफ हुए चारों मुकाबलों में लखनऊ को एक बार भी जीत नहीं मिली है।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

गुजरात की दमदार शुरूआत

इस मुकाबले में गुजरात ने दमदार शुरुआत की थी। ओपनर रिद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने 4 ओवर में ही 53 रन जोड़ डाले। इस मुकाबले में साहा ने मात्र 20 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया। शुभमन गिल ने भी 29 बॉल में ही अपना अर्धशतक पूरा कर लिया। साहा बड़ा शॉट लगाते समय आवेश खान की गेंद पर आउट हो गए। इस मैच में इनके बल्ले से 10 चौके और 4 छक्के की मदद से 81 रन निकले। कप्तान हार्दिक पांड्या ने शूरुआत दमदार की लेकिन 25 रन बनाकर आउट हो गए। लेकीन दूसरे छोर पर शुभमन गिल टिके रहे और 51 गेंदों में नाबाद 94 रन की पारी खेलकर लौटे। अन्त में डेविड मिलर ने 12 बॉल में नॉट आउट 21 रन बनाए।

लखनऊ का रन चेस

228 रनों का विशाल टारगेट चेस करने उतरी लखनऊ को ओपनर काइल मेयर्स और क्विंटन डिकॉक ने काफी अच्छी शुरुआत दिलाई। दोनों बल्लेबाजों ने पहले 5 ओवर में 64 रन बना डाले। इस मुकाबले में काइल मेयर्स 48 के निजी स्कोर पर आउट हो गए। आउट ऑफ फॉर्म चल रहे दीपक हुड्डा भी 11 रन बना सके। इस मुकाबले में मिडल ऑर्डर पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ। स्टोइनिस ने 4 रन बनाए तो वहीं निकोलस पूरन के बल्ले से महज 3 रन आए। बात अगर कप्तान की करें तो कप्तान कृणाल गोल्डन डक पर आउट हो गए। इस मुकाबले में डिकॉक ने 71 रनों की शानदार पारी खेली। मगर टीम को जीता नहीं सके। इस मुकाबले के प्लेयर ऑफ द मैच शुभमन गिल बने। गुजरात की ओर से मोहित शर्मा ने 4 ओवर्स में 29 रन देकर 4 विकेट हासिल किए।



Source link