आने वाला है Google Pixel 8a स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले ही सामने आई प्राइस समेत कई सारी डिटेल्स – India TV Hindi


Google Pixel 8a, Google Pixel 8a Storage, Google Pixel 8a Color, google pixel 8a, google pixel 8a pr- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
गूगल पिक्सल 8 सीरीज में जुड़ने वाला है एक नया स्मार्टफोन।

टेक जायंट गूगल ने पिछले साल Google Pixel 8 सीरीज को लॉन्च किया था। गूगल ने इस पिक्सल 8 सीरीज को कई सारे दमदार फीचर्स के साथ उतारा था। अब कंपनी अपने फैंस और ग्राहकों के लिए जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। गूगल का अपकमिंग फोन Google Pixel 8a होगा। गूगल के इस फोन को लेकर फैंस में गजब का एक्साइटमेंट बना हुआ है। लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन की कई सारी डिटेल्स सामने आ चुकी हैं। 

गूगल आने वाले कुछ महीने में भारत में Google Pixel 8a सीरीज को लॉन्च कर सकता है। अपकमिंग फोन को लेकर लेटेस्ट लीक में इसकी प्राइसिंग, कलर वेरिएंट को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। लीक्स की मानें तो कंपनी इसे अप्रैल या फिर मिड मई में लॉन्च कर सकती है। 

Google Pixel 8a की डिटेल्स आई सामने

लीक्स के मुताबिक Pixel 8a अपने पुराने मॉडल्स की तुलना में थोड़ा महंगा हो सकता है। इसके साथ ही इसे कंपनी दो स्टोरेज वेरिएंट 128GB और 256GB के साथ पेश कर सकती है। 128GB वेरिएंट को 569.90 यूरो यानी करीब 51 हजार रुपये और 256GB वाले वेरिएंट को 630 यूरो यानी करीब 57 हजार रुपये के प्राइस पर मार्केट में उतारा जा सकता है। 

Googl ePixel 8a के अगर कलर ऑप्शन की बात करें तो इसे कंपनी चार कलर के साथ लॉन्च कर सकती है जिसमें बे (लाइट ब्लू) और मिंट (लाइट ग्रीन), ओब्सीडियन (ब्लैक) और पोर्सिलेन (व्हाइट) शामिल हो सकते हैं। अगर इसके चिपसेट की बात करें तो इसमें यूजर्स को टेंसर G3 चिपसेट मिल सकता है। इसकी वजह से आप इसमें नॉर्मल डेली रूटीन काम के साथ हैवी टास्क को भी आसानी से कर सकते हैं। 

बड़ी रैम के साथ मिलेगी बड़ी बैटरी

Google Pixel 8a में ग्राहकों को 8GB तक की रैम मिल सकती है। इसी के साथ इसमें 4200mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है जिसमें 27W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जा सकता है। पिक्सल 8 सीरीज की तरह पिक्सल 8a में यूजर्स को बैक पैनल में ग्लास डिजाइन मिल सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें यूजर्स को डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें- Truecaller में आया Call Recording फीचर, iPhone और एंड्रॉयड दोनों में करेगा काम





Source link