गीतांजली सैलून अब इंदौर में देश भर में है 150 सैलून्स की चेन

14 02 2023 indore saloon news og


Publish Date: | Tue, 14 Feb 2023 01:40 PM (IST)

भारत की अग्रणी हाई-स्ट्रीट ब्राण्ड, गीतांजली सैलून, जो देश भर में 150 सैलून्स की चेन है, ने इंदौर के फिनिक्स मॉल में अपने फ्लैगशिप सैलून के लॉन्च की घोषणा की है। मैनेजिंग डायरेक्टर एवं सेलेब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट सुमित इसरानी को ब्राण्ड की तरफ़ उनकी प्रतिबद्धता के लिए जाना जाता है, जो उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए सभी प्रमुख लोकेशनों पर अपने सैलून ला रहे हैं। उन्हें सेलेब्रिटीज़ से भी खूब प्यार मिला है।

‘‘हमें खुशी है कि हम इंदौर के फिनिक्स मॉल में गीतांजली का फ्लैगशिप सैलून ला रहे हैं। यह देश भर में हमारे सिग्नेचर सैलून्स में एक है, जिसमें एक्सक्लुज़िव बार्बर एरिया, नेल बार करस्टेस रूम है। यह सैलून देश के शीर्ष पायदान के आर्टिस्ट्स के साथ इंदौरवासियों की हेयर एवं ब्यूटी संबंधी सभी ज़रूरतों को पूरा करेगा। गीतांजली सैलून पिछले 3 दशकों से प्रोफेशनल हेयर केयर एवं ब्यूटी स्पेस में अग्रणी रहा हैं हम अपनी उत्कृष्ट सेवाओं के साथ भारत के सर्वश्रेष्ठ हाई-स्ट्रीट सैलून के रूप में अपने आप को मजबूती से स्थापित कर चुके हैं और अपनी इस पहचान का विस्तार जारी रखे हुए हैं।’’

हम अपने क्लाइन्ट्स को कस्टमाइज़ एवं पर्सनलाइज़ सेवाएं प्रदान करने में भरोसा रखते हैं और इसी दृष्टिकोण के साथ हम सर्वश्रेष्ठ प्रोडक्ट्स और सर्विसेज़ लेकर आते हैं।’

-सुमित इसरानी

गीतांजली सैलून के बारे में

हाल ही में गीतांजली सैलून को लॉरियाल प्रोफेशनल द्वारा इंडियन हेयरड्रैसिंग अवॉर्ड में बेस्ट हेयर कलर ट्रॉफी से सम्मानित किया गया। इसे उत्तर भारत में बेस्ट सैलून चेन, बेस्ट सैलून इंटीरियर डिज़ाइन एवं हेयर कलर के लिए भी जाना जाता है।

गीतांजली 1989 से उद्योग जगत में अग्रणी रहा है, जो अपने क्लाइंट्स को सर्वश्रेष्ठ हेयर, स्किन, बॉडी स्पा, हैण्ड एण्ड फीट, बार्बरिंग, नेल्स सर्विसेज़ एवं मेकअप सर्विसेज़ उपलब्ध करा रहा है। उद्योग जगत में 33 सालों तक मजबूती से रहने के बाद गीतांजली आज देश की सबसे तेज़ी से विकसित होती और सबसे स्थायी सैलून चेन है, जिसके 30 शहरों में 150 आउटलेट्स हैं, जो 4000 से अधिक क्रिएटिव आर्टिस्ट एवं प्रोफेशनल्स अपनी सेवाएं प्रदान करते हैं।

Posted By: Arvind Dubey

 



Source link