दिल्ली में रिश्ते हुए शर्मसार, पोते ने कर दिया अपनी ही दादी का कत्ल

9 1676360337


दिल्ली में दादी की जान का दुश्मन बना पोता - India TV Hindi

Image Source : FILE
दिल्ली में दादी की जान का दुश्मन बना पोता

नई दिल्ली: भारतीय समाज में पारिवारिक रिश्तों को सबसे ऊपर रखा जाता है। यहां रिश्तों को निभाने के लिए व्यक्ति कुछ भी कर सकता है, लेकिन दिल्ली से रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक पोता अपनी ही दादी की जान का दुश्मन बन गया और पीट-पीट कर उनकी जान ले ली। घटना दिल्ली के रोहिणी इलाके की और रविवार की है। जहां एक बुजुर्ग महिला को उसके 30 वर्षीय पोते ने पीट-पीटकर मार डाला। 

रविवार की है घटना

दिल्ली पुलिस ने इस घटना के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि मृतका की पहचान रोहिणी के प्रेम नगर निवासी राईसा (90) के रूप में हुई है। उनके पोते शाहरुख को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, रविवार को प्रेम नगर थाने में पुलिस कंट्रोल रूम (पीसीआर) को एक हत्या के संबंध में एक कॉल मिली, जिसके बाद एक पुलिस टीम को मौके के लिए रवाना किया गया। जहां मौके पर रईसा एक कमरे में मृत पाई गई। क्राइम टीम को घटना स्थल पर बुलाया गया और साक्ष्य एकत्र किए गए। शुरूआती जांच में मृतका के शरीर पर कोई बाहरी चोट नहीं देखी गई।

आरोपी पोता शाहरुख किया गया गिरफ्तार 

शव को एसजीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया। रईसा के बेटे द्वारा दिए गए बयान के आधार पर और शव परीक्षण के बाद डॉक्टरों की राय के बाद धारा 302 (हत्या), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और 506 (जानबूझकर चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने बताया कि इस हत्याकांड में मृतका के पोते शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन





Source link