बुरे फंसे निया शर्मा, करण वाही और क्रिस्टल डिसूजा, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने किया तलब

karan wahi large 1812 80


Instagram

तीनों सितारों को एक मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय 3 जुलाई को क्रिस्टल और करण से पूछताछ कर चुका है।

टेलीविजन के जाने माने सितारे निया शर्मा, करण वाही और क्रिस्टल डिसूजा को प्रवर्तन निदेशालय ने तलब किया है। इन तीनों सितारों को एक मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय 3 जुलाई को क्रिस्टल और करण से पूछताछ कर चुका है।

न्यूज़18 के अनुसार, कलाकारों से से अंतरराष्ट्रीय ब्रोकरों के माध्यम से अवैध ऑनलाइन फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनकी भागीदारी के बारे में पूछताछ की जा रही है। इस मामले में विशेष रूप से ऑक्टाफ़ैक्स ट्रेडिंग ऐप और ऑक्टाफ़ैक्स डॉट कॉम शामिल हैं।

निया और क्रिस्टल टीवी की मशहूर अभिनेत्रियां है। दोनों ने साथ में शो ‘एक हज़ारों में मेरी बहना है’ में बहनों का किरदार निभाया था, जो 2011 से 2013 तक प्रसारित हुआ था। वर्तमान की बात करें तो निया इन दिनों शो ‘सुहागन चुड़ैल’ में नजर आ रही हैं। इस सुपरनैचुरल ड्रामा में अभिनेत्री नेगेटिव रोल निभा रही हैं।

अन्य न्यूज़





Source link