माधुरी दीक्षित की वजह से बिगड़ा उर्फी जावेद का ये काम! बोलीं- अब समझी कंगना ऐसी क्यों है

urfi javed aka uofi 1683529782


ऐप पर पढ़ें

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर उस घटना का जिक्र किया है जब उन्हें मुंबई के एक इवेंट में आने से लास्ट मोमेंट पर मना कर दिया गया था। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि उर्फी जावेद बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की गेस्ट लिस्ट में नहीं थीं। उर्फी जावेद ने रविवार को एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने इस घटना का जिक्र किया और साथ ही साथ ये भी लिखा कि अब वह समझ पा रही हैं कि क्यों कंगना रनौत ऐसी हैं जैसी वह अभी हैं। उर्फी जावेद ने अपने ट्वीट में कंगना रनौत को ट्वीट भी किया है।

कंगना रनौत के सपोर्ट में आईं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद ने एक पापाराजी के इंस्टाग्राम अकाउंट से माधुरी दीक्षित का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, “इस इवेंट के बारे में एक मजेदार बात – उन्होंने मेरी टीम से संपर्क करके मुझे इनवाइट किया, मैंने इनविटेशन स्वीकार कर लिया, अपने सभी प्लान कैंसिल किए, आउटफिट अरेंज किया और आखिरी वक्त पर उन्होंने मुझे बताया गया कि मेरा इनविटेशन कैंसिल कर दिया गया है। जब हमने उनसे इसकी वजह पूछी तो उन्होंने मुझे बताया कि मैं माधुरी दीक्षित की गेस्ट लिस्ट का हिस्सा नहीं हूं। (कितना अजीब कारण है ना)”

माधुरी की वजह से कैंसिल हुआ इनविटेशन

उर्फी जावेद ने लिखा, “भाई मैं मर नहीं रही कहीं जाने के लिए लेकिन किसी को इनवाइट करने के बाद नहीं आने के लिए आखिरी पल में सूचित करना। थोड़ी तो हिम्मत रखो, नहीं है तो मुझसे उधार ले लो।” अपने अगले ट्वीट में उर्फी जावेद ने कंगना रनौत को टैग करते हुए लिखा, “अब मैं धीरे-धीरे समझ रही हूं कि कंगना जिस तरह से बर्ताव करती है, वैसा वो क्यों करती है। जब आपको लंबे वक्त तक झुंड बनाकर टारगेट किया गया हो तो आपका रवैया रूखा और सख्त हो जाता है।”

उर्फी जावेद के ट्वीट पर पब्लिक का रिएक्शन

उर्फी जावेद ने लिखा, “तब आप क्वीन बन जाती हो।” उर्फी जावेद ने इस ट्वीट के अंत में लालची और रोने वाले इमोजी बनाए हैं। इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा- तुम बिलकुल सही कह रही हो। मैं तुम दोनों खूबसूरत लड़कियों को सपोर्ट करता हूं। इसी तरह एक अन्य यूजर ने उर्फी जावेद के ट्वीट पर कमेंट किया- आ जाओ उर्फी, तुम हमेशा मेरी गेस्ट लिस्ट का हिस्सा हो। एक शख्स ने लिखा- यही वो अनुभव है जो तजुर्बे और मैच्योरिटी के साथ आता है।”



Source link