Dream Girl 2 Teaser Out | बैकलेस लहंगे में आयुष्मान खुराना Pathaan के साथ फ्लर्टिंग करते दिखें, जानें कब होगी रिलीज

dream girl 2 teaser out large 1315 21


आयुष्मान खुराना की फिल्म जब ड्रीम गर्ल पहली बार 2019 में रिलीज़ हुई, तब इस फिल्म ने बहुत ही जल्दी लोगों के दिल में जगह बना ली। फिल्म को खूब पसंद किया गया। रोमांस और कॉमेडी ने लोगों को जमकर हंसाया। एक दशक बाद लोगों ने इस तरह की कॉमेडी फिल्म का आनंद लिया था।

आयुष्मान खुराना की फिल्म  जब ड्रीम गर्ल पहली बार 2019 में रिलीज़ हुई, तब इस फिल्म ने बहुत ही जल्दी लोगों के दिल में जगह बना ली। फिल्म को खूब पसंद किया गया। रोमांस और कॉमेडी ने लोगों को जमकर हंसाया। एक दशक बाद लोगों ने इस तरह की कॉमेडी फिल्म का आनंद लिया था। अब फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज होने वाला हैं। फिल्म की घोषणा तो काफी पहले कर दी गयी थी अह फिल्म से आयुष्मान खुराना की एक झलक पेश की गयी है और साथ ही रिलीज डेट का भी खुलासा किया गया हैं। फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का टीजर लोगों को पसंद आ रहा हैं। टीजर में आयुष्मान खुराना को बैकलेस चोली के साथ लंहगे में देखा जा सकता हैं। फिल्म का कनेक्शन पठान से जोड़ते हुए आयुष्मान खुराना पठान से फोन पर बाद करते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि ड्रीम गर्ल 2  के टीजर में आयुष्मान खुराना के चेहरे का खुलासा नहीं किया गया हैं लेकिन उनके होंठ और आवाज से उन्हें पहचाना जा सकता हैं। फिल्म, जिसमें अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं, 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। ड्रीम गर्ल 2 के नए टीज़र में,आयुष्मान अपने पूजा अवतार में वापस आ गए हैं वह कॉल पर शाहरुख खान पठान के साथ फ्लर्ट कर रहे हैं।

 

ड्रीम गर्ल 2 मजेदार टीज़र

13 फरवरी को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आयुष्मान खुराना ने अपनी आगामी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का टीज़र साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “ब्रेकिंग न्यूज: @pooja dreamgirl वापस आ गई है! #7KoSaathMein देखेंगे! #DreamGirl2 7 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  टीजर में अभिनेता को बैकलेस गुलाबी लहंगा पहने खूबसूरत ज्वैलरी और प्वाइंट पर मेकअप के साथ देखा जा सकता है। हमें उनका चेहरा तो नहीं दिखता, लेकिन हमें उसकी चमकदार लाल लिपस्टिक का एक शॉट दिखाई देता है। वह फोन पर शाहरुख खान पठान से फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं। ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान करम और पूजा नाम की लड़की का किरदार निभाएंगे।

ड्रीम गर्ल 2 के बारे में आयुष्मान खुराना ने क्या कहा?

ड्रीम गर्ल 2 का हिस्सा बनने पर आयुष्मान खुराना ने साझा किया, “मैं ड्रीम गर्ल 2 को लेकर बहुत उत्साहित हूं! बालाजी मोशन पिक्चर्स के साथ यह मेरी दूसरी फिल्म है और मैं एकता का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने इस फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाया और इसे बड़ा बनाया। मुझे राज में एक दोस्त मिल गया है और उसके साथ फिर से काम करना रोमांचक है। मेरे साथ अनन्या पांडे की जोड़ी बनाई गई है और मैं हमारी केमिस्ट्री के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं। अन्नू कपूर, परेश जैसे धमाकेदार कलाकारों की टुकड़ी के साथ रावल, विजय राज, मनोज जोशी, राजपाल यादव, सीमा पाहवा, मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी, असरानी साब; ड्रीम गर्ल 2 निश्चित रूप से दर्शकों को एक प्रफुल्लित करने वाली रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाएगी।”





Source link