मौका ना चुकें! यहां मिल रहा सबसे कम ब्याज दर पर ज्यादा लिमिट वाला पर्सनल लोन, देखें बैंक लिस्ट – Times Bull

Lowest interest rates on Personal Loan jpg


ICICI Bank

प्राइवेट सेक्टर में बड़ी बैंक आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) है, जो ग्राहकों के लिए कई सर्विस दे रही है। बैंक के वेबसाइट पर दी गई जानकारी आईसीआईसीआई बैंक सालाना 10.65 से 16 प्रतिशत के बीच ब्याज ले रहा है, जिससे यहां पर प्रोसेसिंग फीस लोन अमाउंट का 2.50 प्रतिशत है।

HDFC Bank

प्राइवेट सेक्टर की सबसे बड़ी बैंक एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) अपने ग्राहकों को सालाना 10.75 प्रतिशत से 24 प्रतिशत के बीच ब्याज दर पर पर्सनल लोन ऑफर कर रहा है। यहां पर बैंक इस तरह के लोन पर प्रोसेसिंग फीस 4,999 रुपये प्लस जीएसटी चार्ज कर रहा है, तो वही यहां पर पर्सनल लोन की समय अवधि 3 से 72 महीने के बीच है।

SBI

सबसे पुरानी और सरकारी बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ग्राहकों को 20 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन ऑफर कर रहा है, जिससे यहां पर एसबीआई पर्सनल लोन पर ब्याज दरें 11.15 प्रतिशत से शुरू होती है।

पीएनबी

देश की सबसे बड़ी बैंकों के लिस्ट में शामिल पीएनबी कई तरह के लोन ऑफर कर रही है, जिससे यहां पर कॉर्पोरेट कर्मचारियों से क्रेडिट स्कोर के आधार पर 12.75 से 16.25 प्रतिशत ब्याज, सरकारी कर्मचारियों को पर्सनल लोन पर सबसे कम ब्याज दर 11.75 फीसदी से चार्ज कर रहा है।



Source link