दिल्ली में फिर एलजी VS केजरीवाल, मीटिंग में जाने से सीएम अरविंद ने किया साफ मना


Arvind Kejriwal- India TV Hindi
Image Source : FILE
अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बार फिर एलजी (उपराज्यपाल) और सीएम अरविंद केजरीवाल के बीच संग्राम छिड़ गया है। खबर मिली है कि एलजी द्वारा शुक्रवार को बुलाई गई मीटिंग में सीएम केजरीवाल नहीं जाएंगे। इसके बजाय सीएम केजरीवाल शुक्रवार को पंजाब सरकार के मोहल्ला क्लीनिक की लॉन्चिंग में शामिल होंगे। दिल्ली में एलजी बनाम सीएम की जंग नई नहीं है, ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है, जब एलजी और सीएम के बीच खींचतान के मामले सामने आ चुके हैं।

इस बार एलजी वीके सक्सेना ने सीएम केजरीवाल को मिलने का जब समय दिया तो केजरीवाल ने ये कहकर असमर्थता जाहिर कर दी कि वह तो पंजाब जा रहे हैं। बता दें कि एलजी वीके सक्सेना ने कहा था कि सीएम केजरीवाल के साथ उनके कैबिनेट मंत्री और 10 विधायक भी शुक्रवार को 4 बजे राज निवास पर आ सकते हैं। 

सीएम ने की तारीख बदलने की मांग

एक तरफ जब एलजी ने समय दिया है तो केजरीवाल ने संदेश दिया है कि उनके पास समय नहीं है। मिलने की तारीख को बदला जाए। केजरीवाल ने कहा कि शुक्रिया एलजी साहब, लेकिन मैं शुक्रवार को पंजाब जा रहा हूं। हमारी गुजारिश है कि हमें मीटिंग के लिए दूसरा समय दिया जाए। यहां हैरानी की बात ये है कि पहले सीएम केजरीवाल ने मीटिंग कर मिलने का समय मांगा था, अब जब एलजी ने समय दिया है तो वो कह रहे हैं कि वह तो पंजाब जा रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- 

बिहार: गणतंत्र दिवस के मौके पर पूर्णिया में फहराया गया पाकिस्तान का झंडा, मचा हड़कंप

पद्म श्री पुरस्कार मिलने पर गदगद हुए Super 30 के संस्थापक आनंद कुमार, कहा- मैंने अपनी मां…

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन





Source link