चमकी किस्मत, 5 का नोट गुल्लक में तो यहां आज ही 35 लाख रुपये में करें सेल, जानें आसान तरीका – Times Bull

5 ka note 9


नई दिल्लीः अगर आपको पुराने नोट और सिक्के कलेक्ट कर रखने का शौक है तो फिर यह खबर ध्यान से पढ़ने से पढ़ने की जरूरत होगी। हम आपको अब एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जिससे आपकी पैसा कमाने की सब टेंशन छूमंतर हो जाएंगी और आप कहेंगे वाह भाई वाह।

इन दिनों हर किसी के मन में यह सवाल झकोले मार रहा है कि पैसा कैसे कमाया जाए, इतना ही नहीं लोग तरह-तरह के स्टेप्स भी उठा रहे हैं। ऐसी भीड़ में कुछ को सफलता मिल रही, लेकिन बड़ी संख्या में लोग असफल हो हो रहे हैं। क्या आपको पता है कि कभी-कभी किस्मत भी आपकी धनवान बना देती हैं।

हमारे देश में बहुत ऐसे लोग हैं, जो बिना कुछ किए ही अमीर बन गए, तो आप ऐसे मौके को अब बिल्कुल ना गंवाएं। बार-बार ऐसे अवसर नहीं आते है, जिनका आप आराम से फायदा उठा सकते हैं। इन दिनों पुराने नोट और सिक्कों की बिक्री तेजी से हो रही है, जिसकी आप आराम से सेल कर मोटा पैसा कमाने का ख्वाब पूरा कर सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा।

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कई वेबसाइट्स ऐसी हैं, जो इन दिनों पुराने नोट और सिक्के के बदले लाखों रुपये दे रही हैं। मार्केट में अब 5 के नोट की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है। इस नोट के बदले आपको आराम से 7 लाख रुपये मिल रहे हैं, जो मौका आपने गंवाया तो फिर पछताना पड़ेगा। नोट की सेल करने से पहले आपको इसकी खासियत के बारे में जानना जरूरी होगा।

इसे भी पढ़ेंः Sone Ka Taza Bhav: घर में शादी तो तुरंत खरीदें सोना, कीमत हुई चित, 10 ग्राम 32,862 रुपये में बिक रहा

जानिए 5 के नोट की खूबियां

बाजार में 5 के नोट को बिक्री के लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा, जिसे जानना जरूरी है। अगर आपके पास जेब में 5 का नोट रखा है तो फिर आप छप्परफाड़ कमाई का ख्वाब पूरा कर सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। नोट की सेल से पहले यह जान ले कि वेबसाइट द्वारा रखी गई शर्तों के अनुकूल है या नहीं।

बिक्री के लिए सबसे पहले तो आपके नोट पर सीरियल नंबर 786 लिखा होना आवश्यक है। इतना ही नहीं नोट के पीछे की ओर ट्रैक्टर चलाते हुए किसान की फोटो बनी होना आवश्यक है। जानकर हैरानी होगी कि मुस्लिम समाज के लोगों में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही पवित्र व लकी माना जाता है। मुस्लिम कम्युनिटी के लोग इस नोट को घर में रखना सुख और शांति का प्रतीक समझा जाता है।

यहां करें नोट की सेल

अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में आपको नोट की सेल करने के लिए कहीं भी परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप घर बैठे ही नो की सेल कर सकते हैं। 5 के नोट के बदले घर बैठे ही छप्परफाड़ कमाई करने का शानदार मौका है, जो बार-बार नहीं आते हैं। नोट की सेल के लिए भी आपको कहीं धक्के खाने की जरूरत नहीं है, जिसकी आप चंद मिनटों में सेल कर सकते हैं। इसके लिए आपके पास स्मार्टफोन और लैपटॉप होना आवश्यक है।

नोट की सेल के लिए सबसे पहले coinbazzar.com की ऑनलाइन साइट पर विजिट करने की आवश्यकता होगी। 5 का नोट आपको सबसे पहले सेलर रजिस्ट्रेशन कराने की जरूरत होगी।



Source link