कई ऑफर्स के साथ सिर्फ 5 लाख में खरीदें Mahindra Scorpio, पढ़ें डिटेल – Times Bull

WhatsApp Image 2023 03 03 at 4.04.56 PM


Used SUV: महिंद्रा स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) देश के बाजार में मौजूद कंपनी की पॉपुलर एसयूवी है। इसे अपने स्पोर्टी लुक और पॉवरफुल इंजन के लिए पसंद किया जाता है। कंपनी अपनी इस एसयूवी में ज्यादा माइलेज के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स भी उपलब्ध कराती है। देश के मार्केट में इसकी शुरूआती कीमत लगभग 12.59 लाख रुपये रखी गई है। इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 17.39 लाख रुपये तक जाती है। कई लोग ज्यादा कीमत होने के कारण इसे चाह कर भी नहीं खरीद पाते हैं।

यह भी पढ़ें:-15 हजार में Hero Hf Deluxe की खूब हो रही बिक्री, जिंदगी में फिर नहीं मिलेगा इससे अच्छा मौका

अगर आप भी इस एसयूवी को खरीदना चाहते हैं। लेकिन ज्यादा कीमत को सुन कर अपना मन बदल लेते हैं। तो आज हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में इस एसयूवी को आधे से भी कम कीमत पर खरीदने का तरीका बताएंगे। आपको बता दें को ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर इस एसयूवी को बहुत ही आकर्षक डील के साथ बेचा जा रहा है। इस रिपोर्ट में हम आपको एक ऐसी ही डील के बारे में बताएंगे।

यह भी पढ़ें:-जल्द आ रही है Toyota की लग्जरी SUV, शानदार फीचर्स और दमदार इंजन के साथ करेगी Mahindra की छुट्टी

Cars24 वेबसाइट से आप महिंद्रा स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) एसयूवी के 2014 मॉडल को बहुत ही आकर्षक कीमत पर खरीद सकते हैं। यह फर्स्ट ओनर कार है और बहुत ही अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है। इसके ओनर ने इसे अब तक 80,176 किलोमीटर तक चलाया है। इसका रजिस्ट्रेशन हरियाणा का है। इसकी कीमत यहाँ पर 5,55,599 रुपये तय की गई है। आप इसे 60 महीने की इजी ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको हर महीने बस 12,799 रुपये की मंथली ईएमआई देनी होती है।

आपको बता दें कि Mahindra Scorpio में कंपनी 2179 सीसी का इंजन उपलब्ध कराती है। यह इंजन 2.2 लीटर का डीजल इंजन है। जिसकी क्षमता 120 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 280 एनएम का टॉर्क जनरेट करने की है। इस इंजन के साथ कंपनी 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स उपलब्ध कराती है।

इस कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 7.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। जिसके साथ क्रूज कंट्रोल, ऑटो एसी, फ्रंट सीटों पर ड्यूल एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर और Abs जैसे Features देखने को मिल जाते हैं।



Source link