#BoycottPathaan | दीपिका ने बिखेरा शाहरुख खान पर ‘बेशरम रंग’, फैंस ने किंग को छोड़, रानी को किया ट्रोल

besharam rang large 1534 21


शाहरुख खान चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। फिल्म पठान को लेकर काफी बज बना हुआ हैं। फिल्म की सफलता की दुआ करने के लिए शाहरुख खान ने उमरा और फिर वैष्णो देवी की भी यात्रा की हैं। शाहरुख खान ने एक लंबा ब्रेक लेकर और सोच समझकर फिल्म साइन की हैं।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। फिल्म पठान को लेकर काफी बज बना हुआ हैं। फिल्म की सफलता की दुआ करने के लिए शाहरुख खान ने उमरा और फिर वैष्णो देवी की भी यात्रा की हैं। शाहरुख खान  ने एक लंबा ब्रेक लेकर और सोच समझकर फिल्म साइन की हैं। फिल्म को लेकर उन्हें काफी उम्मीदें हैं। ऐसे में उनकी वैष्णो देवी यात्रा को लोग हिंदू दर्शकों को लुभाने का हथकंड़ा मान रहे हैं। फिल्म को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा हैं। 12 दिसंबर को फिल्म का एक गाना रिलीज हुआ हैं। गाने का नाम ‘बेशरम रंग’ हैं। इसमें बोल्ड अंदाज में दीपिका पादूकोण डांस मूव करती नजर आ रही हैं। गहराइयां के बाद ये उनकी दूसरी फिल्म में जिसमें उन्होंने ग्लैमर का तड़का डालने की कोशिश की हैं। ऐसे में ग्लैमर का तड़का लोगों को कितना पसंद आया ये तो फिल्म की रिलीज के बाद बता चलेगा लेकिन यह गाना लोगों तो पंसद आता नहीं दिख रहा हैं। जब से फिल्म का ‘बेशरम रंग’ गाना रिलीज हुआ है तब से दीपिका पादुकोण ट्रोल हो रही हैं। 

 

 

सोशल मीडिया पर जहां  57 साल के शाहरुख खान  की बॉडी की तारीफ हो रही है वहीं दीपिका पादुकोण की ओवर बोल्डनेस को कम पसंद किया जा रहा हैं। लोगों को दीपिका के कुछ डांस मूव लोगों को पसंद नहीं आ रहे हैं।  लोगों ने उनकी फिल्म के बहिष्कार की भी मांग शुरू कर दी है

ट्विटर पर हैशटैग #BoycottPathan ट्रेंड कर रहा है। इसमें लोग गाने को लेकर व्हाइट साइट कमेंट कर रहे हैं। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का बेशरम रंग गाना ट्रोल हो रहा है। इतना ही नहीं गाने में शूट किए गए सीन्स और दीपिका के कपड़ों को लेकर भी लोग भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं शाहरुख खान पुराने वीडियो लेकर उनकी आलोचना कर रहे हैं और उनके मंदिर जाने पर सवाल उठा रहे हैं।

एक यूजर ने शाहरुख खान का पुराना वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘मैं भी पठान हूं, जब पाकिस्तान जीतता है तो मुझे लगता है कि मेरे पापा जीत गए शाहरुख खान। सुना है कि उनकी फिल्म पठान आ रही है, उसे सफल बनाने माता रानी के दरबार में गए हैं। पठानों का बहिष्कार करो।





Source link