Boycott Pathan: शाहरुख की फिल्म पठान के बॉयकॉट की उठी मांग सुशांत के फैंस ने किया विरोध

13 12 2022 boycott pathan og


Publish Date: | Tue, 13 Dec 2022 03:50 PM (IST)

Boycott Pathan: जब से बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म पठान का ऐलान किया है, तभी से ये फिल्म चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म की रिलीज से पहले शाहरुख उमराह करने मक्का भी गए। इसके बाद वे वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए भी गए। वहीं हाल ही में पठान फिल्म का पहला गाना बेशरम रंग भी रिलीज हो गया है। इस गाने में दीपिका और शाहरुख की केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया। अब इसी बीच पठान के बॉयकॉट की मांग उठ रही है। ट्विटर पर बॉयकॉट पठान ट्रेंड कर रहा है। ये गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

पठान के बॉयकॉट की उठी मांग

बता दें कि ट्विटर पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस बॉयकॉट पठान ट्रेंड करा रहे हैं। इसके साथ ही गाने में दीपिका पादुकोण के लुक्स पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। यूजर्स जमकर इस गाने की बुराई कर रहे हैं। इतना ही नहीं इस गाने के लीड एक्टर्स शाहरुख और दीपिका को भी काफी ट्रोल कर रहे हैं। गाने में दिखाए गए सीन्स और आउटफिट को लेकर यूजर्स दोनों को ट्रोल कर रहे हैं। इसके साथ ही वे शाहरुख के पुराने वीडियोज निकालकर उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं। उनके तीर्थ स्थल जाने पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं।

यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने शाहरुख की पुरानी वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, मैं भी एक पठान हूं, जब पाकिस्तान जीतता है तो मुझे लगता है कि मेरा वालिद जीत गया शाहरुख खान। सुना है इसकी पठान मूवी आ रही है, जिसे सफल करवाने के लिए ये माता रानी के दरबार में गया है। इसके नीचे उन्होंने बॉयकॉट पठान लिखा। वहीं एक और यूजर ने आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और शाहरुख खान के पठान का पोस्टर शेयर कर लिखा एक घमंड टूट चुका है और एक का तोड़ना बाकी है। वहीं दीपिका के लुक्स को लेकर भी गलत कमेंट्स किए गए हैं। एक ने लिखा कि बेशर्म लोग अब यह पारिवारिक सिनेमा नहीं रह गया है।

Posted By: Ekta Sharma

 





Source link