इनकम टैक्स छापों के बीच आया BJP का बयान, BBC को बताया ‘दुनिया का सबसे भ्रष्ट कॉरपोरेशन’

gaurav bhatia 1676365953


गौरव भाटिया, बीजेपी प्रवक्ता- India TV Hindi

Image Source : पीटीआई
गौरव भाटिया, बीजेपी प्रवक्ता

नयी दिल्ली: बीबीसी के दिल्ली और मुंबई दफ्तर पर इनकम टैक्स के छापों के बाद जहां कांग्रेस और समाजवादी पार्टी जैसी विपक्षी दलों की ओर से तीव्र प्रतिक्रिया आई है वहीं बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा है कि बीबीसी को भारत के कानून का पालन करना होगा और आयकर विभाग को अपना काम करने दिया जाना चाहिए। बीजेपी ओर से एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए गौरव भाटिया ने कहा-‘ बीबीसी पूरे विश्व की सबसे भ्रष्ट कॉरपोरेशन बन गई है। बीबीसी का प्रोपेगैंडा और कांग्रेस का एजेंडा मेल खाता है। बीबीसी को भारत के कानून को मानना होगा पालन करना होगा अगर कुछ गलत नहीं किया है तो फिर डर कैसा?

गौरव भाटिया ने कहा कि आयकर विभाग को अपना काम करने देना चाहिए और दूध का दूध पानी का पानी हो जाना चाहिए। गौरव भाटिया ने बीबीसी को दुनिया की सबसे भ्रष्ट कॉरपोरेशन बताया। उन्होंने कहा-‘बीबीसी पूरे विश्व की सबसे भ्रष्ट कॉरपोरेशन बन गई है। बीबीसी का प्रोपेगैंडा और कांग्रेस का एजेंडा मेल खाता है।’

गौरव भाटिया ने कहा कि बीबीसी का कलंकित इतिहास है। भारत के खिलाफ द्वेष की भावना से काम करने का इतिहास रहा है। यह कांग्रेस को याद करना चाहिए कि इंदिरा गांधी जी ने खुद बीबीसी पर बैन लगाया था।

गौरव भाटिया ने कहा कि पूरी दुनिया में नरेंद्र मोदी की लोकप्रिता और देश के आगे बढ़ने से कुछ शक्तियां घबराई हुई हैं। गौरव भाटिया ने कहा-‘पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है, कुछ शक्तियां हैं जिन्हें यह नहीं भाता है। राहुल गाधी, कांग्रेस विपक्षी दल को बड़ा दर्द होता है। बीबीसी निष्पक्ष पत्रकारिता करे ठीक है, लेकिन इस तरह की पत्रकारिता की आड़ में एजेंडा आगे बढ़ाया जाता है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link