आया ‘हेरा फेरी 3’ से जुड़ा बड़ा अपडेट, एक्साइटेड हुए फैंस, बोले- अब मजा आएगा न भिड़ू

1622337520


ऐप पर पढ़ें

फिल्म ‘हेरा फेरी 3’, पिछले कई महीनों से सुर्खियों में बनी हुई है। यूं तो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित होने वाली इस फ्रैंचाइजी के पहले दो पार्ट में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने अहम भूमिका निभाई थी। लेकिन, पिछले दिनों आई खबर के मुताबिक, अक्षय कुमार ने क्रिएटिव डिफरेंसेस के चलते ‘हेरा फेरी 3’ में काम करने से मना कर दिया है। फिल्म के तीसरे पार्ट में अक्षय कुमार की गैर मौजूदगी की खबर सुनकर फैंस निराश हो गए थे। वहीं, अब फिल्म से जुड़ी ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे पढ़ने के बाद सभी सिनेप्रेमी खुश हो जाएंगे।

ट्रेंड हुआ हैशटैग ‘हेरा फेरा 3’

दरअसल, पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक आज पहली बार अक्षय कुमार ने फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला, सुनील शेट्टी और परेश रावल से एक-साथ मुलाकात की है। बता दें, ‘हेरा फेरी’ की स्टार कास्ट की यह मुलाकात एम्पायल स्टूडियो में हुई थी, जहां आज से 24 साल पहले ‘हेरा फेरी 1’ की शुरुआत हुई थी। यही कारण है कि लोग यह अनुमान लगा रहे हैं कि मेकर्स ने अक्षय कुमार को तीसरे पार्ट का हिस्सा बनने के लिए मना लिया है। हालांकि, आधिकारिक तौर पर इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि यह मुलाकात क्यों और किस सिलसिले में हुई थी।

फैंस ने किया रिएक्ट

‘हेरा फेरी’ के स्टार कास्ट की मुलाकात की खबर सुनते ही फैंस खुश हो गए हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘अब ‘हेरा फेरी 3’ में राजू की एंट्री को कोई नहीं रोक सकता। अक्षय कुमार एज राजू इज बैक। अब मजा आएगा न भिड़ू’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘भाई मजा आ गया न्यूज सुनकर’। तीसरे यूजर ने लिखा, ‘फिर से आजा रे राजू’। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘हेरा फेरी 3’ पर काम इस साल अक्टूबर में शुरू होगा। 

पढ़िए ट्वीट्स



Source link