लखनऊ के कप्तान केएल राहुल की सर्जरी पर आया बड़ा अपडेट, मैदान पर वापसी को लेकर किया बड़ा खुलासा – Times Bull

WhatsApp Image 2023 05 10 at 07.21.48


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम के कप्तान केएल राहुल ने अपनी सर्जरी के बारे में एक बड़ा अपडेट दिया है । उन्होंने ट्विटर के माध्यम से इस बारे में जानकारी दी है । ट्विटर पर पोस्ट के ज़रिए उन्होंने बताया कि उनके जांघ की चोट की सर्जरी कामयाब रही है । आपको बता दें, उन्हें इस सीज़न 1 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से मुकाबला खेलते वक़्त जांघ में चोट लग गई थी । राहुल ने इस बात की पुष्टि की है कि सर्जरी के बाद वह अच्छा महसूस कर रहे हैं और साथ ही वह ऐसी उम्मीद कर रहे हैं कि मैदान पर उनकी वापसी हो सकती है ।

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

लखनऊ के कप्तान ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी सफल सर्जरी के बारे में अपडेट दिया है । हालांकि, सोशल मीडिया पर डाले गए पोस्ट में उन्होंने अपनी वापसी के बारे में कोई निश्चित समय नहीं बताया है । केएल राहुल ने लिखा कि उनकी सर्जरी कामयाब रही और इसके लिए उन्होंने मेडिकल स्टाफ को उनकी कोशिशों के लिए शुक्रिया कहा है । साथ ही उन्होंने मैदान पर वापसी के लिए भी अपनी इच्छा ज़ाहिर की है । उन्होंने कहा कि उनके ठीक होने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और आगामी मैचों के लिए वह बेहद उत्सुक हैं ।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

मौजूदा समय में यह प्रतिभाशाली बल्लेबाज़ लगातार अपने ख़राब फॉर्म से जूझ रहा है और आईपीएल के इस सीज़न में भी राहुल के लिए कुछ ख़ास नहीं रहा । क्रिकेट के सभी प्रारूपों में इस खिलाड़ी का बल्ला बड़े ही दिनों से खामोश है । हालांकि, इन सभी चीज़ों को दरकिनार करते हुए राहुल को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में स्थान दिया गया था । लेकिन, अब उनके चोटिल होने के बाद ईशान किशन को टीम में बैकअप विकेटकीपर के रूप में शामिल किया गया है ।






Source link